Indoo Ki Jawani Review: डेटिंग ऐप पर आधारित है कियारा की फ‍िल्‍म इंदु की जवानी, कुछ ऐसी है कहानी

Critic Rating:

फिल्म इंदु की जवानी एक डेटिंग एप को सेंटर में रखकर बनाई गई है। कियारा आडवाणी के साथ आदित्य सील मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Indoo Ki jawani
Indoo Ki jawani 
मुख्य बातें
  • डायरेक्टर अबीर सेन गुप्ता की पहली फिल्म है इंदु की जवानी
  • डेटिंग एप को सेंटर में रखकर बनाई गई इस फिल्म को मिले हैं दो स्टार
  • फिल्म में कियारा आडवाणी शानदार लुक में आ रही हैं नजर

फिल्म कबीर सिंह में प्रीति के किरदार से लोकप्रिय हुईं अदाकारा कियारा आडवाणी की नई फ‍िल्‍म इंदु की जवानी रिलीज हो गई है। अबीर सेन गुप्ता के डायरेक्शन वाली यह फिल्म आदित्य सील और कियारा आडवाणी के लिहाज से अहम मानी जा रही है। इस फिल्म में पंजाबी स्टार गुरु रंधावा भी नजर आए हैं साथ ही फिल्म में मीका सिंह और बादशाह के गाने भी इसे खास बना रहे हैं। फिल्म की अधिकतर शूटिंग उत्तर प्रदेश में की गई है और यह कहानी डेटिंग ऐप पर केंद्रित है। 

कहानी 

फिल्म की कहानी एक बॉयफ्रेंड की ओर से गर्लफ्रेंड को धोखा दिए जाने पर आधारित है। बॉयफ्रेंड के धोखा दिए जाने पर इंदु प्यार पाने के लिए डेटिंग एप का सहारा लेती हैं। वन नाइट स्टैंड की तलाश में वह ऐसा कर बैठती है, लेकिन रोमांटिक शाम इंदु (कियारा आडवाणी) के लिए परेशानी का सबब बन जाती है। दरअसल आपको बता दें इंदिरा गुप्ता ब्रेकअप के बाद काफी परेशान होती हैं इसके बाद वह अपने दोस्त सोनल (मल्लिका दुआ) की सलाह पर डेटिंग एप 'डिंडर' पर बॉयफ्रेंड की तलाश करती हैं। फिर उनकी दोस्ती एक हैंडसम बॉय समर यानि आदित्य सील से होती है, जो अकेले होने पर उनके घर आ जाता है और कियारा यानि इंदु काफी मुश्किल में पड़ जाती हैं। 

फिल्म के शुरुआत के दस मिनट दर्शकों को बांधने की कोशिश करते हैं। शुरुआत के कुछ सीन्स से ऐसा लगता है कि जैसे यह फिल्म कॉमिक स्पाई थ्रिलर है, लेकिन कुछ ही देर बाद पूरी कहानी पटरी से उतरती नजर आती है। फिर पूरी फिल्म में वह रोमांच नहीं रह जाता है। बुजुर्गों से लेकर जवान लड़के पूरी तरह से इंदु का अटेंशन पाने के लिए परेशान होते हैं। वहीं फिल्म में कैजुअल सेक्सिज्म दिखाने की कोशिश की गई है। हालांकि फिल्म में जाने अनजाने में इंदु एक बड़ी मुसीबत मोल ले लेती हैं और वह पाकिस्तानियों के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं। 

फिल्म में मल्लिका दुआ एक बार फिर स्टीरियोटाइप एक छोटे शहर की लड़की के किरदार में नजर आती हैं। फिल्म के शुरुआत में वह अपनी कॉमेडी के जरिए दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहती हैं और थोड़ा बांधने की कोशिश करती हैं, लेकिन एक बार फिल्म में कियारा आडवाणी यानि इंदु के घर पर फोकस होने के बाद फिल्म की स्टोरी में वह दम नहीं रह जाता है। 



इसके अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी और आदित्य के बीच कुछ खास केमिस्ट्री नजर नहीं आती है। ऐसा लगता है कि डायरेक्टर ने जबरन फिल्म में शर्टलेस सीन डालने की कोशिश की है। इसके साथ ही कियारा फिल्म में बेहद शानदार नजर आती हैं, लेकिन फिल्म में उनकी कॉमिक टाइमिंग काफी कमजोर दिखती है। कॉमेडी फिल्म के नजरिए से देखा जाए तो अबीर सेन गुप्ता की इस फिल्म में कॉमेडी पूरी तरह से गायब है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर