अक्षय कुमार-कियारा आडवाणी की Laxmii बनीं सबसे बड़ी फिल्म, तोड़ा Sushant Singh Rajput की दिल बेचारा का रिकॉर्ड

Laxmii New Record: अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। लक्ष्मी ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है...

Laxmii Akshay Kumar & Kiara Advani Film breaks Sushant Singh Rajput Dil Bechara viewership record
फिल्म लक्ष्मी।  

मुख्य बातें

  • फिल्म लक्ष्मी 9 नवंबर, 2020 को रिलीज हो गई है।
  • ये हॉरर-कॉमेडी फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है।
  • रिपोर्ट्स बताती हैं कि लक्ष्मी ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी 9 नवंबर, 2020 को रिलीज हो गई है। ये हॉरर-कॉमेडी फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब सामने आई रिपोर्ट्स बताती हैं कि लक्ष्मी ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। जी हां, आपने इसे सही पढ़ा। अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी ने अपनी रिलीज के कुछ ही घंटों में ही दर्शकों की संख्या का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जो खुद निर्माताओं के लिए एक उपलब्धि है।

पहले यह रिकॉर्ड सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर फिल्म दिल बेचारा ने बनाया था। जो कि 24 जून, 2020 को रिलीज हुई थी। अब अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी के बारे में बात करते हुए, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने खुद सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी है कि इसने सबसे बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। निर्माताओं ने COVID-19 महामारी के कारण थिएटरों के बजाय OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का निर्णय लिया। हालांकि, रिपोर्ट हैं कि यह विदेशों में थिएटर में रिलीज होगी।

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के अलावा लक्ष्मी के शरद केलकर, आयशा रजा मिश्रा, अश्विनी कालसेकर और राजेश शर्मा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म को राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित किया गया है और यह 2011 में रिलीज हुई तमिल ड्रामा कंचना की रीमेक है। लक्ष्मी पहली बिग बजट फिल्म है जो सिनेमाघरों में रिलीज होने के बजाय डिजिटल पर आई है। इसके अलावा फिल्मके कुछ गाने जैसे बम भोले और बुर्ज खलीफा ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर करोड़ों में बिके लक्ष्मी के राइट्स
रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म ने 125 करोड़ रुपए में खरीदा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमूमन बड़ी फिल्मों के डिजिटल राइट्स 60 से 70 करोड़ रुपए में बिकते हैं। हालांकि, ये फिल्म थिएटर के बजाए सीधे डिजिटल में रिलीज हो रही है। ऐसे में लक्ष्मी को इतनी बड़ी रकम देकर खरीदा गया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर