Krrish 4: कृति सेनन नहीं कियारा आडवाणी होंगी कृष 4 की लीड एक्ट्रेस, ऋतिक रोशन संग आएंगी नजर

हिंदुस्तान के पहले सुपर हीरो कृष की चौथे पार्ट को बनाने की तैयारी जोरों पर है। इसलिए कृष 4 में ऋतिक के अपोजिट मुख्य हिरोइन कौन होंगी इस पर बहस तेज हो गई है।

Kiara Advani and Kriti Sanon
Kiara Advani and Kriti Sanon  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कृष 4 के लिए कृति की जगह कियारा का नाम हो सकता है फाइनल।
  • कियारा बैक टू बैक दे रही हैं हिट फिल्में।
  • ऋतिक के साथ पहली बार काम करेंगी कियारा आडवाणी।

ऋतिक रोशन ने पिछले साल सुपर हिट फिल्म WAR की थी जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। फिल्म ने लगभग 300 करोड़ का बिजनस किया था। हालांकि, इस फिल्म के बाद ऋतिक ने अभी तक किसी भी नए प्रोजेक्ट की घोषड़ा नहीं की है। लेकिन खबरों की मानें तो ऋतिक के पास हॉटस्टार का कोई शो है जो उनका डिजीटल डेब्यू माना जा रहा है।

ऋतिक रोशन जल्द ही आपको कृष 4 में नजर आएंगे जिसके स्क्रिप्ट का काम लगभग पूरा हो चुका है। पिता राकेश रोशन इस फिल्म पर जम कर मेहनत कर रहे हैं। हालांकि, फिलहाल पेंच यहां आ कर फंस गया है कि इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन होंगी।

सूत्रों की मानें तो पहले इस फिल्म के लिए कृति सेनन का नाम चल रहा था, जिनके पास पहले से कई फिल्में हैं कृति के पास इस वक्त 5 बड़ी फिल्में हैं जिसमें वह काम कर रही हैं। वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार यह दावा किया जा रहा कि कृष 4 के लिए फिल्म मेकर्स और राकेश रोशन कियारा आडवाणी को साइन करना चाहते हैं। यहां तक की उनसे इस पर बातचीत भी शुरू हो गई है।

कियारा को लेने के कई कारण हैं पहला तो यह कि वो कमाल की अदाकारा हैं और ऊपर से बला की खूबसूरत भी हैं। और दूसरा यह कि उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ पहले कभी काम नहीं किया है। अब देखना यह होगा कि कियारा आडवाणी अगर फिल्म के लिए सिलेक्ट हो जाती हैं तो उनकी कमेस्ट्री ऋतिक के साथ कितनी बेहतर होगी। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर