Hungama 2 Review in Hindi: 14 साल बाद शिल्पा शेट्टी की फिल्मों में वापसी, जानिए कैसी है हंगामा 2

Critic Rating:

Hungama 2 Review in Hindi: डिज्नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म हंगामा 2 रिलीज हो गई है। इस फ‍िल्‍म से 14 साल बाद शिल्पा शेट्टी की फिल्मों में वापसी हुई है। 

Hungama 2 Review
Hungama 2 Review  

मुख्य बातें

  • 23 जुलाई को Disney+Hotstar पर रिलीज हो गई हंगामा 2
  • प्रियदर्शन ने किया है शिल्‍पा शेट्टी की इस फ‍िल्‍म का निर्देशन
  • देखने से पहले जान लीजिए कैसी है कॉमेडी का दावा करने वाली ये फ‍िल्‍म

Hungama 2 Review in Hindi: डिज्नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म हंगामा 2 रिलीज हो गई है। इस फ‍िल्‍म से 14 साल बाद शिल्पा शेट्टी की फिल्मों में वापसी हुई है। शिल्पा शेट्‌टी 2007 में ‘लाइफ इन मेट्रो’ और ‘अपने’ फिल्म में बड़े परदे पर नजर आई थीं। शिल्‍पा शेट्टी इन दिनों अपने पति के कारनामों के चलते चर्चा में हैं। जिस दिन ये फ‍िल्‍म रिलीज हुई, उस दिन शाम को छह घंटे तक क्राइम ब्रांच ने शिल्‍पा से भी पूछताछ की। 

हालांकि दर्शकों को इस फ‍िल्‍म का काफी समय से इंतजार था। इस फ‍िल्‍न्‍म पर जनवरी 2020 में ही काम शुरू हो गया था। मेकर्स ने 14 अगस्‍त 2020 रिलीज डेट भी तय की थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते फ‍िल्‍म समय पर रिलीज नहीं हो सकी। बीते साल सितंबर के मध्‍य में दोबारा शूटिंग शुरू हुई और एक फरवरी 2021 को शूटिंग पूरी हुई। फ‍िल्‍म में शिल्‍पा शेट्टी के अलावा परेश रावल, प्रणिता सुभाष, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, टीकू तलसानिया, मिजान जाफरी, आशुतोष राणा, अक्षय खन्‍ना जैसे सितारे नजर आए हैं। 

यह फ‍िल्‍म न केवल शिल्‍पा शेट्टी के लिए कमबैक फिल्म है, बल्कि डायरेक्‍टर प्रियदर्शन के लिए भी कमबैक है। प्रियदर्शन की बॉलीवुड में इससे पहले हिंदी में रंगरेज फिल्म 2013 में आई थी। इस फ‍िल्‍म का Trailer कुछ समय पहले रिलीज किया गया था और उसे देखकर ऐसा लगा था जैसे यह फ‍िल्‍म कॉमेडी की महाडोज लेकर आएगी। हालांकि जब आप फिल्‍म देखेंगे तो पता चलेगा कि यह हल्‍की-फुल्‍की कॉमेडी है जो हंगामा खड़ा नहीं कर पाई। 

Hungama 2 Trailer Watch Video: 

इस फिल्म की कहानी कपूर खानदान के चिराग आकाश (मीजान जाफरी) के पिता आशुतोष राणा से शुरू होती है जो उनसे बेहद परेशान हैं। आकाश का घर टूट रहा है लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। वाणी (प्रणीता सुभाष) एक छोटी बच्‍ची के साथ उनके घर आ जाती है और कहती है कि इस बच्‍ची का पिता आकाश है। आकाश मना करता है लेकिन मानता है कि दोनों कॉलेज में साथ थे और उनका अफेयर था। वहीं दूसरी तरफ वकील राधे (परेश रावल) बुजुर्ग है और उसकी बीवी अंजली (शिल्‍पा शेट्टी) खूबसूरत और जवान है। 

अंजली और आकाश की दोस्‍ती हो जाती है। दोनों की बातें सुन राधे बीवी पर शक करने लगता है। राधे को लगता है कि उसकी बीवी अंजली आकाश से प्रेग्‍नेंटहो गई है। वह उसकी जासूसी करता है, आकाश के मर्डर का प्‍लान करता है। इन्‍हीं बिंदुओं के द्वारा दर्शकों को गुदगुदाने की कोशिश की गई है। फ‍िल्‍म की कहानी में भटकाव साफ नजर आते हैं। हंगामा 2 को थोड़ी कसावट के साथ संपादित किया जाता तो बेहतर होता। 

फिल्म शुरुआत से ही डल रहती है। बड़े-बड़े घर और बड़े- बड़े लोगों की कहानी दिखेगी। हालांकि इस सबके बाद भी कलाकारों की अगर बात करें तो शिल्‍पा शेट्टी ने अपनी पूरा जलवा दिखाया है। वह स्‍क्रीन पर बेहद खूबसूरत लगी हैं, वहीं परेश रावल की उपस्थिति भी कुछ कम नहीं। आशुतोष राणा हीरो के पिता के रोल में परफेक्‍ट लगे। जॉनी लीवर, राजपाल यादव और अक्षय खन्ना कमाल के रहे हैं। 

शिल्पा के करियर के शुरुआती दिनों का हिट गाना ‘चुरा के दिल मेरा’ इस फिल्म में रिक्रिएट किया गया है। फिल्म में वे मिजान जाफरी के साथ इसी गाने पर डांस करती नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म में दो और गाने होंगे। तीनों गाने गीतकार समीर की कलम के हैं जिन्‍हें बेनी दयाल, अनमोल मलिक, नीति मोहन, नक्‍क्ष अजीज और मीका सिंह ने आवाज दी है। हालांकि फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के गाने के रिक्रिएशन में  बेनी दयाल और अनमोल मलिक की आवाज में कुमार शानू और अलका याज्ञनिक वाला जादू नजर नहीं आया। कुल मिलाकर हंगामा 2 एक औसत फ‍िल्‍म है जो और बेहतर बनाई जा सकती थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर