Hungama 2 Facts: शिल्पा शेट्टी ही नहीं, प्रियदर्शन की भी कमबैक फ‍िल्‍म है हंगामा 2, जानें ये खास बातें

Hungama 2 release, Cast and Other Detail: पति राज कुंद्रा की पोर्न रैकेट में गिरफ्तारी के बीच बॉलीवुड अदाकारा शिल्‍पा शेट्टी की फ‍िल्‍म हंगामा 2 रिलीज होने जा रही है।

Paresh Rawal
Paresh Rawal  

मुख्य बातें

  • 23 जुलाई को Disney+Hotstar पर रिलीज होगी हंगामा 2
  • 14 साल बाद फ‍िल्‍म से कम बैक कर रही हैं शिल्‍पा शेट्टी
  • हिंंदी सिनेमा में ये फ‍िल्‍म प्रियदर्शन की भी कमबैक है

Hungama 2 release, Cast and Other Detail: इस शुक्रवार यानि 23 जुलाई को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर हंगामा होने जा रहा है। पति राज कुंद्रा की पोर्न रैकेट में गिरफ्तारी के बीच बॉलीवुड अदाकारा शिल्‍पा शेट्टी की फ‍िल्‍म हंगामा 2 रिलीज होने जा रही है। इस फ‍िल्‍म से 14 साल बाद शिल्पा शेट्टी की फिल्मों में वापसी हो रही है जिसके लिए दर्शक काफी उत्‍साहित हैं। शिल्पा शेट्‌टी 2007 में ‘लाइफ इन मेट्रो’ और ‘अपने’ फिल्म में बड़े परदे पर नजर आई थीं। 

इस फ‍िल्‍न्‍म पर जनवरी 2020 में ही काम शुरू हो गया था। मेकर्स ने 14 अगस्‍त 2020 रिलीज डेट भी तय की थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते फ‍िल्‍म समय पर रिलीज नहीं हो सकी। बीते साल सितंबर के मध्‍य में दोबारा शूटिंग शुरू हुई और एक फरवरी 2021 को शूटिंग पूरी हुई। आइये जानते हैं इस फ‍िल्‍म की खास बातें- 

ऐसी है कास्‍ट 
फ‍िल्‍म में शिल्‍पा शेट्टी, कॉमेडी के सरताज परेश रावल, प्रणिता सुभाष, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, टीकू तलसानिया, मिजान जाफरी, आशुतोष राणा, मनोज जोशी, अक्षय खन्‍ना जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। मेकर्स को इस फ‍िल्‍म से खासा उम्‍मीदें हैं। Trailer से यह बात दिख भी गई है कि फ‍िल्‍म कॉमेडी की महाडोज देने वाली है। 

प्रियदर्शन के लिए भी कमबैक फिल्म
यह फ‍िल्‍म न केवल शिल्‍पा शेट्टी के लिए कमबैक फिल्म है, बल्कि प्रियदर्शन के लिए भी कमबैक है। प्रियदर्शन की बॉलीवुड में इससे पहले ‘रंगरेज़’ फिल्म 2013 में आई थी। इसके बाद प्रियदर्शन ने हिंदी फ‍िल्‍में नहीं बनाईं। 

शिल्पा के गाने का रिक्रिएशन
शिल्पा के करियर के शुरुआती दिनों का हिट गाना ‘चुरा के दिल मेरा’ इस फिल्म में रिक्रिएट किया गया है। फिल्म में वे मिजान जाफरी के साथ इसी गाने पर डांस करती नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म में दो और गाने होंगे। तीनों गाने गीतकार समीर की कलम के हैं जिन्‍हें बेनी दयाल, अनमोल मलिक, नीति‍ मोहन, नक्‍क्ष अजीज और मीका सिंह ने आवाज दी है।  

हंगामा का नहीं है सीक्‍वेल
इस फ‍िल्‍म का नाम हंगामा 2 जरूर है लेकिन ये साल 2003 में आई फ‍िल्‍म हंगामा का सीक्‍वेल नहीं है। खुद प्रियदर्शन ने यह बात कही कि कॉमेडी फ‍िल्‍म होने के चलते इसका नाम हंगामा 2 रखा गया है, ये हंगामा की सीक्‍वेल नहीं है। 

कहां देखें 
कोरोना महामारी के चलते मेकर्स ने हंगामा 2 को सिनेमाघरों में रिलीज करने के बजाय ओटीटी पर लाने का फैसला किया। यह फ‍िल्‍म 23 जुलाई को डिज्नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर रिलनीज होगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर