एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने बताया, ओटीटी पर सेंसरशिप आने से क्या होगा बड़ा नुकसान?

Neena Gupta on OTT Censorship: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ओटीटी पर सेंसरशिप के पक्ष में नहीं हैं। उन्होंने साथ ही बताया कि ओटीटी पर सेंसरशिप आने से बड़ा नुकसान क्या होगा।

Neena Gupta
Neena Gupta 

'बधाई हो' समेत कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली नीना गुप्ता ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप को लेकर अपनी बात रखी है। नीना ओटीटी पर सेंसरशिप के पक्ष में नहीं हैं। उनका कहना है कि इससे नए सब्जेक्ट आने कम हो जाएंगे, जो बड़ा नुकसान होगा। दरअसल, जूम के साथ बातचीत के दौरान नीना गुप्ता से पूछा गया कि ओटीटी पर सेंसरशिप को लेकर जो बातें चल रही हैं, उसपर आप क्या सोचती हैं? इसपर नीना ने कहा कि मुझे लगता है कि अगर ओटीटी पर सेंसरशिप आ गई तो काफी हद तक जो नया-नया काम हो रहा था, विभिन्न प्रकार का काम हो रहा था, उसमें प्रॉब्लम आ जाएगी। अभी तक लोग खुलकर बना रहे थे। कोई किरदार गालियां देता है तो, उसे वैसा ही दिखा रहे थे। मुझे लगता है कि सेंसरशिप आने से इन सब पर पाबंदी लग जाएगी और नए-नए सब्जेक्ट आने कम हो जाएंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर