जन्नत से कम नहीं है उत्तराखंड में बना नीना गुप्ता का घर, देखें घर के अंदर की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता का उत्तराखंड के मुक्तेश्वर में अपना घर है जो खूबसूरत वादियों के बीच बसा हुआ है। उनका यह घर इतना खूबसूरत है कि आप इसे देखते रह जाएंगे। देखे उनके घर के अंदर की तस्वीरें।

Neena Gupta House Pictures
Neena Gupta House Pictures 

मुख्य बातें

  • बेहद खूबसूरत है उत्तराखंड में बना नीना गुप्ता का ये घर
  • नीना गुप्ता का घर देखकर आप रह जाएंगे हैरान
  • देखें एक्ट्रेस के घर की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। नीना पिछले कुछ समय से उत्तराखंड के मुक्तेश्वर में हैं। वो लॉकडाउन से पहले यहां गई थीं और पिछले कुछ समय से अपने पति विवेक मेहरा के साथ यही हैं। नीना गुप्ता मुक्तेश्वर में रहते हुए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। 

नीना पिछले करीब 6 महीने से मुक्तेश्वर में हैं और इस दौरान लगातार अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हुई हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती हैं। मुक्तेश्वर में बने नीना के इस घर में गार्डन एरिया भी हैं जहां उन्होंने चेयर और टेबल से खूबसूरत स्पेस बनाया हुआ है। 

नीना अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं जिसमें उनके घर से ही खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है। उनका ये घर पेड़- पौधों, पहाड़ और बादलों से घिरा रहता है जिसकी वीडियो वो पोस्ट करती रहती हैं। मुक्तेश्वर में रहते हुए हालांकि नीना गुप्ता को कई तरह की परेशानियां भी आईं क्योंकि कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते वो ना तो काम में किसी की ज्यादा मदद ले पा रही थीं ना ही उनके पास जरूरत का पूरा सामान था। एक वीडियो शेयर कर नीना गुप्ता ने बताया था कि वो यहां छुट्टियां बिताने आईं थीं और शैंपू खत्म हो गया है तो वो उसमें पानी मिलाकर शैंपू इस्तेमाल कर रही हैं। 

मालूम हो कि नीना गुप्ता अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उनकी फिल्म मसाबा मसाबा ऑनलाइन रिलीज हुई है जिसमें पहली उनके अलावा उनकी बेटी मसाबा भी हैं, जिन्होंने पहली बार एक्टिंग की है। फिल्म में नीना ने मसाबा की मां का रोल प्ले किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर