Ranbir Kapoor के ट्विन्स वाले बयान पर Alia Bhatt ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'अपने पैर में मार ली कुल्हाड़ी'

Alia Bhatt on twins comment: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने पहले बेबी के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं। रणबीर ने फिल्म शमशेरा के प्रमोशन के दौरान बताया था कि वह ट्विन्स के पिता बन सकते हैं। इस पर आलिया भट्ट ने अब अपना रिएक्शन दिया है।

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt
Ranbir Kapoor And Alia Bhatt 

Alia Bhatt reacts on twins comment: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के होने वाले बेबी के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म शमशेरा के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने अपने बेबी के स्वागत की तैयारियों को लेकर कई बातें शेयर की थी।  वहीं, रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान हिंट दिया था कि वह ट्विंस के पिता बनने वाले हैं। अब इस पर आखिरकार रणबीर की वाइफ आलिया भट्ट ने अपना रिएक्शन दिया है। आलिया भट्ट ने कहा, 'रणबीर किसी इंस्टाग्राम रील पर जोक कर रहा था। अपने ही पैर में कुल्हाड़ी मार दी है। हमारे पास खबरों का आकाल पड़ गया है, तो इस पर भी एक खबर बन गई है। दुनिया को हमारी सलामती, खुशी और अच्छी सेहत के लिए दुआ मांगनी चाहिए।' आपको बता दें कि आलिया भट्ट फिल्म डार्लिंग्स में नजर आने वाली हैं। फिल्म पांच अगस्त 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। वहीं, ये कपल फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार स्क्रीन शेयर करेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर