Deepika Padukone के खाते में गईं Katrina Kaif की र‍िजेक्‍ट की हुई ये फ‍िल्‍में, सभी रहीं ब्‍लॉक बस्‍टर

कैटरीना कैफ की सुपरहिट फिल्मों से तो आप सब वाकिफ होंगे, लेकिन बहुत कम लोग जानते होंगे कि उन्होंने कई ऐसी फिल्मों को रिजेक्ट भी किया है, जिसने बाद में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया और ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

Movies That Rejected By Katrina, 3 Movies Were Rejected By Katrina, Katrina Kaif Film She Rejected, Katrina Kaif Rejected These Blockbuster Films, Bollywood News, Entertainment News, कटरीना कैफ रिजेक्टेड मूवीज, ब्लॉकबस्टर मूवीज जिसे कटरीना ने किया रिजेक्ट
Movies Rejected By Katrina Kaif 

मुख्य बातें

  • कैटरीना कैफ ने साल 2003 में फिल्म बूम से बॉलीवुड में किया था डेब्यू।
  • डायलॉग के उच्चारण और टोन के कारण कैटरीना ने चेन्नई एक्सप्रेस को किया था रिजेक्ट।
  • बाजीराव की मस्तानी ना बनकर कैटरीना ने दीपिका के करियर में लगाया चार चांद।

खूबसूरती की मिसाल, डांसिंग क्वीन और लोगों के दिलों में बसने वाली कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सफल अदाकाराओं में से एक हैं। कटरीना अपनी एक्टिंग और जबरदस्त पर्सनेलिटी के चलते सिर्फ ऑडियंस को ही नहीं बल्कि पूरे बॉलीवुड को अपना कायल बना चुकी हैं, कैटरीना अपनी मुस्कुराहट से ही दर्शकों को घायल कर देती हैं। आपको बता दें लंदन से मुंबई आई कैटरीना ने साल 2003 में फिल्म बूम से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वह भारत, बैंग बैंग, धूम 3 जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आई।

लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि उन्होंने कई ऐसी फिल्मों को रिजेक्ट भी किया है, जिसने बाद में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया और ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इत्‍तेफाक की बात है क‍ि चारों ही फ‍िल्‍में बाद में दीप‍िका पादुकोण के खाते में गईं और इन मूवीज ने उनको बॉक्‍स ऑफ‍िस क्‍वीन बना द‍िया। 

चेन्नई एक्सप्रेस

चेन्नई एक्सप्रेस रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म है। रिपोर्ट के मुताबिक उच्चारण और टोन के कारण कटरीना ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था। जिसके बाद दीपिका पादुकोण शाहरुख के साथ नजर आई थीं। 

ये जवानी है दीवानी

इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ कैटरीना ने अभिनय से इंकार कर दिया था। इसके बाद फिल्म में दीपिका पादुकोण नजर आई थी।

रामलीला

वहीं रामलीला में रणवीर सिंह के साथ लीला के किरदार के लिए कैटरीना ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था। जिसमें दीपिका पादुकोण ने लीला का किरदार निभाया और यह फिल्म उनके करियर की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई।

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव की मस्तानी के किरदार को रिजेक्ट कर कैटरीना ने दीपिका के खाते में एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म डाल दिया था। यह फिल्म दीपिका पादुकोण के करियर की ताबड़तोड़ फिल्म साबित हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर