Kareena, Deepika से Katrina Kaif तक, जब भीड़ में बॉलीवुड अदाकाराओं के साथ फैंस ने की 'गंदी बात'!

सेलेब होने की एक बड़ी उलझन यह है कि आप हमेशा आकर्षण का केंद्र होते हैं, तब भी जब आप ऐसा नहीं चाहते। सुरक्षा व्यवस्था में चूक होने पर कई बार अभिनेत्रियों को शर्मनाक हरकतों तक का सामना करना पड़ा है।

When Bollywood actress touched inappropriately in public
जब भीड़ में एक्ट्रेस के साथ हुईं शर्मनाक हरकत 

मुख्य बातें

  • शर्मसार करने वाली हरकतों से गुजर चुकी हैं कई बॉलीवुड एक्ट्रेस
  • भीड़ के बीच गलत ढंग से छुए जाने की हरकत से हुआ सामना
  • शर्मनाक हरकतों का शिकार हो चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

मुंबई: आम तौर पर लोग सोचते हैं कि एक सेलिब्रिटी का जीवन जीना बहुत ग्लैमरस और शानदार होता है, लेकिन यह बात पूरी सच्चाई नहीं है। सेलेब्स जहां भी जाते हैं, हजारों फैंस उन्हें घेर लेते हैं और उनसे ऑटोग्राफ, सेल्फी के लिए कहने लगते हैं। अधिकांश प्रशंसक सम्मान के साथ अपने स्टार्स से मिलते हैं और छोटी सी बातचीत करके उन्हें छोड़ देते हैं, वहीं कुछ लोग भीड़ का फायदा उठाने की कोशिश करते हुए उनके साथ गलत और शर्मनाक व्यवहार करते हैं।

बीते समय में ऐसी कई घटनाएं हुई हैं जहां सेलेब्स और खास तौर पर अभिनेत्रियों के साथ 'गंदी हरकतों' को अंजाम दिया गया। इस तरह की घटनाओं के वीडियो और तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर भी सामने आते रहते हैं और इससे उनके गलत काम भी उजागर होते हैं। आइए एक नजर डालते हैं ऐसी ही हरकतों का शिकार बनीं कुछ एक्ट्रेस पर।

सोनाक्षी सिन्हा:

Sonakshi Sinha instagram

जब अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने सह-कलाकार अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई की सफलता के लिए प्रार्थना करने अजमेर दरगाह गईं, तो कुछ प्रशंसक कथित तौर पर उत्साहित हो गए और उन्होंने अभिनेत्री को छूने के लिए हाथ बढ़ाया। जल्द ही स्थिति हाथ से निकलने लगी, हालांकि अक्षय ने चारों ओर से अपने हाथ से कवर करके एक्ट्रेस को बचाया।

कटरीना कैफ:

2010 में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को अक्षय कुमार ने प्रशंसकों की भीड़ से बचाया था, जो कथित तौर पर अभिनेत्री के साथ अनुचित व्यवहार करने की कोशिश कर रहे थे। यह घटना घाटकोपर के आर. सिटी मॉल में घटी जहां दोनों कलाकार अपनी फिल्म 'तीस मार खान' के प्रमोशन के लिए गए थे।

सोनम कपूर:

जब सोनम कपूर और धनुष ने अपनी फिल्म रांझणा में दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए चंदन सिनेमा का दौरा किया, तो एक विचित्र घटना हुई जिसने अभिनेत्री को हैरान कर दिया। एक्ट्रेस को देखकर प्रशंसक उत्साह में गंभीर रूप से आक्रामक हो गए और यहां तक ​​कि सुरक्षा गार्ड भी उन्हें संभाल नहीं पाए।

दीपिका पादुकोण:

2014 में दीपिका को कुछ फैंस ने निशाना बनाया था, जिन्होंने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की। सुरक्षा की मदद से दीपिका मौके से निकलने में सफल रहीं। इस साल भी, एक रेस्तरां के बाहर दीपिका पादुकोण का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया था।

जब वह अपनी कार के पास आ रही थी, भीड़ में से एक व्यक्ति ने उसका बैग पकड़ा और उसे छोड़ने से इनकार कर दिया। तभी सुरक्षा से जुड़े लोगों ने हस्तक्षेप किया और उस व्यक्ति से हैंडबैग छुड़वाया।

करीना कपूर खान:

अभिनेत्री करीना कपूर खान को उनकी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के एक प्रमोशन कार्यक्रम के दौरान कुछ प्रशंसकों द्वारा निशाना बनाते देखा गया था। स्थिति इतनी भयावह थी कि एक्ट्रेस हिल भी नहीं पा रही थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर