[VIDEO] जब शिल्पा शेट्टी को पति राज कुंद्रा ने एकदम फिल्मी अंदाज में किया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने बताई थी कहानी

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा रविवार 22 नवंबर को अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। इस बीच एक वीडियो चर्चा में आ गया है, जहां एक्ट्रेस ने अपनी शादी के प्रपोजल को लेकर बात की थी।

Shilpa shetty and Raj Kundra
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शादी की सालगिरह मना रहे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा
  • अवॉर्ड समारोह के दौरान एक्ट्रेस ने शादी को लेकर किया था खुलासा
  • पति ने अवॉर्ड समारोह के दौरान किया था प्रपोज

मुंबई: जिस पल एक पुरुष और एक महिला अपने 'सिर्फ दोस्त' वाली सोच को पार करते हैं, वह साथ जिंदगी बिताने के सपने देखने लगते हैं। हर लड़की के लिए शादी का प्रपोजल एक बेहद खास बात होती है, जहां उसका पसंदीदा शख्स पहली बार उसके साथ जिंदगी बिताने की बात करता है। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के मामले में भी कुछ ऐसा ही था, छह साल की उम्र में एक डिज्नी फिल्म देखने के बाद से उनका शादी के प्रपोजल को लेकर सपना था।

बॉलीवुड अभिनेत्री का यह सपना तब पूरा हुआ जब उन्हें राज कुंद्रा ने शादी के लिए प्रपोज किया। शिल्पा 22 नवंबर 2009 को अपने प्यार राज से शादी के बंधन में बंध गई थीं। अभिनेत्री को पहली बार में राज का लुक बहुत पसंद आया था और 11 साल वैवाहिक जीवन के आनंद के बाद अब भी दोनों लगातार एक साथ जिंदगी बिताने का आनंद ले रहे हैं।

शिल्पा और राज अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हालांकि, कई लोग शादी के लिए प्रपोज करने वाली खूबसूरत कहानी के बारे में नहीं जानते हैं।

हाल ही में, एक पुराना वीडियो चर्चा में आ गया है जिसमें शिल्पा ने इसका खुलासा किया कि उन्हें राज ने कैसे प्रपोज किया था। वीडियो 2017 IIFA ग्रीन कारपेट का है, जिसमें अभिनेत्री ने बताया था कि उनके प्यारे पति ने उन्हें यॉर्कशायर IIFA में प्रपोज किया था।

एक इंटरव्यू के दौरान भी अभिनेत्री ने इस बारे में बात की थी। उन्होंने उस प्रतिक्रिया को याद किया जब राज कुंद्रा ने उन्हें '5-कैरेट रिंग' के साथ प्रपोज किया था

दोपहर के खाने का प्लान:

अभिनेत्री ने कहा था, 'उन्होंने द ग्रैंड में पूरे बैंक्वेटिंग हॉल को बुक किया था। मौके पर कई वायलिन वादक भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि हम एक दोस्त के यहां दोपहर का खाना खाएंगे। मेरी बहन ने मुझे लाल कपड़े पहनने के लिए कहा, क्योंकि इसकी योजना में वह भी शामिल थी। उसने मुझे बताया कि हम मुंबई से वास्तव में ठंडी जगह जा रहे हैं। मुझे इस बारे में कोई अंदाजा नहीं था, लेकिन उसने मुझसे पहले ही पूछ लिया था। उसने खाने के बाद लास्ट कोर्स, मिठाई खाने के दौरान मुझे प्रपोज किया और वहां हीरे की अंगूठी रखी थी।'

5 कैरेट हीरे की अंगूठी के साथ किया प्रपोज:

उन्होंने आगे कहा था, 'यह 5 कैरेट की हीरे की अंगूठी थी और यह वास्तव में शानदार लग सकता है, लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ था, मुझे लगा- सिर्फ 5 कैरेट? मुझे हां, कहने में थोड़ा समय लगा क्योंकि मैंने ऐसा तो नहीं सोचा था। नहीं, मैं मजाक कर रही हूं... मैंने 2 सेकंड का समय लिया और फिर हां बोल दिया।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर