क्या Shilpa Shetty ने पति राज कुंद्रा के साथ गोल्ड ट्रेडिंग में की धोखाधड़ी? एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब

Shilpa Shetty reply on Fraud allegations: एक गोल्ड ट्रेडिंग कंपनी को लेकर शिल्पा शेट्टी और राजकुंद्रा की धोखाधड़ी के आरोपों को लेकर एक्ट्रेस ने प्रतिक्रिया दी है और पूरे मामले पर अपना पक्ष स्पष्ट किया है।

Shilpa shetty and Raj Kundra
पति राजकुंद्रा के साथ शिल्पा शेट्टी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शिल्पा शेट्टी और राजकुंद्रा की अध्यक्षता में चल रही थी गोल्ड ट्रेडिंग कंपनी
  • अप्रवासी भारतीय ने लगाए हैं धोखाधड़ी के आरोप
  • अब एक्ट्रेस ने जवाब में अपना पक्ष बताते हुए सामने रखी पूरी बात

मुंबई: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने एक सोने की खरीद योजना में निवेशक को धोखा देने को लेकर राजकुंद्रा पर लगाए गए धोखाधड़ी के आरोपों पर जवाब दिया है। शिल्पा का कहना है कि सच्चाई जल्दी ही सबके सामने आ जाएगी। एक अप्रवासी भारतीय (एनआरआई) सचिन जोशी ने मार्च में खार पुलिस से शिकायत की कि उन्हें सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड की ओर से धोखा दिया गया था।

यह सोने की ट्रेडिंग वाली कंपनी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की अध्यक्षता में चल रही थी। शिकायतकर्ता के अनुसार, उसने मार्च 2014 में एक सोने की योजना में कंपनी से लगभग 18.58 लाख रुपए का सोना खरीदा था। इस बारे में उन्होंने कहा कि पंचवर्षीय योजना के तहत खरीदार को रियायती दर पर सोने का कार्ड दिया जाता था और निश्चित अवधि के बाद सोने की निश्चित मात्रा का वादा किया जाता था।

सचिन जोशी का टर्म प्लान 25 मार्च, 2019 को खत्म हुआ और जब उन्होंने कार्ड को इस्तेमाल करने की कोशिश की, तो पता चला पाया कि बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में कंपनी का ऑफिस बंद हो गया था।

शिल्पी शेट्टी ने दिया आरोपों का जवाब:

शिल्पा ने अब आईएएनएस से इस बारे में बात करते हुए कहा कि यह आरोप झूठे हैं। उन्होंने कहा, 'सचिन जोशी की ओर से लगाए गए ये सभी आरोप पूरी तरह झूठे और निराधार हैं। सतयुग गोल्ड में, हर ग्राहक के ऑर्डर समय पर पूरे हुए। हमने 1 किलोग्राम सोना भी जमा कर दिया है, जिसके लिए सचिन जोशी को अभी तक कानूनी रूप से लागू डिमैरेज चार्ज का भुगतान नहीं करना है। बहुत से लोगों को नहीं पता, हमारे पास इस सीरियल डिफॉल्टर के खिलाफ अदालत में चेक बाउंसिंग का मामला भी है। अगर हम उसे सोना नहीं देना चाहते हैं, तो हम इसे अदालत में जमा नहीं करेंगे। अदालत ने अब एक मध्यस्थ नियुक्त किया है जहां हमने उन आरोपों को पेश किया है जिसका चालान और वेबसाइट पर स्पष्ट रूप से उल्लेख हैं। सच जल्द ही सामने आ जाएगा।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर