Shamita Shetty: 20 साल बाद शिल्पा शेट्टी ने किया खुलासा, बहन शमिता शेट्टी ने ठुकरा दी थी लगान

Shilpa Shetty on Shamita Shetty: शिल्पा शेट्टी ने 20 साल बाद बड़ा खुलासा किया है। शिल्पा शेट्टी ने बताया कि आमिर खान की ऑस्कर नोमिनेटेड फिल्म लगान पहले शमिता को ऑफर की गई थी।

Shilpa Shetty, Shamita Shetty
Shilpa Shetty, Shamita Shetty 
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी काफ वक्त से फिल्मों से दूर हैं।
  • शिल्पा शेट्टी ने बताया कि शमिता शेट्टी को लगान फिल्म ऑफर की गई थी।
  • शमिता शेट्टी ने ये फिल्म मोहब्बतें के कारण ठुकरा दी थी। 

मुंबई. शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं। शमिता शेट्टी ने साल 2000 में फिल्म मोहब्बतें से डेब्यू किया था। 20 साल बाद शिल्पा शेट्टी ने बताया कि शमिता को पहले लगान फिल्म ऑफर की गई थी। 

शिल्पा शेट्टी हाल ही में नेहा धूपिया के पॉडकास्ट शो नो फिलटर नेहा में बताया कि शमिता शेट्टी को आमिर खान की फिल्म लगान ऑफर की गई थी। शमिता ने ये फिल्म मोहब्बतें के कारण ठुकरा दी थी। 

शिल्पा शेट्टी ने कहा कि, 'दोनों ही बड़ी फिल्में थी, जो एक साथ रिलीज होनेवाली थीं। ऐसे में शमिता शेट्टी को एक फिल्म चुननी पड़ी। बाद में लगान एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह की झोली में गई।  

इस वजह से नहीं मिला काम 
शमिता शेट्टी ने साल 2017 में एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'मैंने बहुत ज्यादा रोल हीं किए। मैं काफी वक्त से फिल्मों का हिस्सा नहीं हूं। ऐसे कई चीजें थीं जो मैं करना चाहती थीं। 

बकौल शमिता शेट्टी, 'मैंने कई फिल्मों को मना कर दिया था। इस कारण मेरे पास काम आना बंद हो गया, लेकिन मेरे लिए क्वालिटी मायने रखती हैं।  मैं केवल काम करने के लिए फिल्म करना नहीं चाहती हूं। मुझे बेस्ट परफॉर्म करना था।'  

वेब सीरीज में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो शमिता शेट्टी कुछ साल पहले वेब सीरीज यो के हुआ ब्रो में नजर आए थे। इसके अलावा शमिता शेट्टी एक और वेब सीरीज ब्लैक विडोज में नजर आ सकती है।

फिल्मों के अलावा शमिता शेट्टी बिग बॉस के तीसरे सीजन का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा शमिता शेट्टी साल 2019 में रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर