Bollywood Throwback: जब करीना कपूर ने खोले थे अमृता स‍िंह को लेकर राज, बताया था कब हुई थी पहली मुलाकात

सेलेब्रिटी
प्रदीप कुमार तिवारी
प्रदीप कुमार तिवारी | सीनियर रिपोर्टर
Updated Oct 12, 2020 | 06:12 IST

Kareena Kapoor Khan on Amrita Singh : एक्ट्रेस करीना कपूर खान की सारा अली खान से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। हालांकि, सैफ अली खान की एक्स-वाइफ अमृता सिंह के बारे में करीना कपूर ने जो कहा वो बेहद चौंकाने वाला है।

when kareena kapoor khan opens about amrita singh in an interview
Kareena Kapoor Khan and Amrita singh with Sara Ali Khan  

मुख्य बातें

  • अमृता सिंह, सैफ अली खान की पहली पत्नी हैं
  • सैफ-करीना ने 2012 में शादी की
  • सैफ के परिवार के साथ करीना की काफी शानदार बॉन्डिंग है

करीना कपूर खान के साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की खूब पटती है। इस तरह करीना कपूर सारा अली खान की स्टेप मदर हैं। ऐसे में अकसर करीना और सारा से उनकी बॉन्डिंग को लेकर कई सवाल किए जाते हैं। लेकिन इन दोनों की शानदार बॉन्डिंग है। कई बार दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। वहीं, कॉफी विद करण के एक एपिसोड के दौरान करीना ने अपने पति सैफ की की एक्स-वाइफ अमृता सिंह से अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की।

अमृता सिंह को लेकर करीना ने कही ये बात
शो में करण ने करीना से सैफ अली खान की एक्स-वाइफ अमृता सिंह के साथ उनके रिश्तों के बारे में पूछा। करीना ने बताया- 'सैफ से शादी करने के बाद मैं आजतक अमृता से नहीं मिली। मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं। फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के दौरान मेरी उनसे मुलाकात हुई थी। तब अमृता सारा को मुझसे म‍िलवाने लाई थीं। 

करीना ने बताया था क‍ि सैफ से उनकी मुलाकात से काफी पहले वह अमृता से अलग हो चुके थे। तब से लेकर अब तक उनका कभी भी अमृता से आमना सामना नहीं हुआ है। 

अमृता सिंह की तारीफ में कही ये बात
करीना ने बताया- 'मेरे पति के दोनों बच्चों की परवरिश अमृता ने की है और इसके लिए पूरा क्रेडिट भी उन्हीं को जाता है। जब मैं और सैफ रिलेशनशिप में थे तब सैफ ने मुझे बताया था कि मेरे बच्चे मेरी लाइफ का हिस्सा है। सारा-इब्राहिम मेरे भी बहुत करीब हैं।

सैफ की दूसरी पत्नी हैं करीना
करीना से शादी करने से पहले सैफ अली खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। वर्ष 1991 में इनकी शादी हुई थी और वर्ष 2004 में इनका तलाक भी हो गया था। सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी के बाद की लाइफ की बात करें तो तब से लेकर आज तक इन दोनों के बीच किसी तरह की लड़ाई-झगड़े या मनमुटाव की खबरें सामने नहीं आई हैं, जिसकी वजह से उनके प्रशंसक मायूस हों।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर