Kareena Kapoor Baby bump : प्रेग्नेंट करीना कपूर ने बेबी बंप में की शूटिंग, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली अदकारा करीना कपूर खान प्रेग्‍नेंट हैं और शूटिंंग कर रही है। इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर ने क‍िया है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो साझा किए हैं।

Kareena Kapoor khan
Kareena Kapoor khan 

मुख्य बातें

  • सैफ अली खान के परिवार में आने वाला है नन्‍हा मेहमान
  • दूसरी बार मां बनने जा रही हैं करीना कपूर खान
  • प्रेग्‍नेंसी के बावजूद करीना ने शूटिंग से नहीं ल‍िया ब्रेक

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली अदकारा करीना कपूर खान दूसरे बच्‍चे की मांग बनने वाली हैं। कुछ ही वक्‍त पहले उन्‍होंने प्रेग्‍नेंट होने की जानकारी साझा की थी। आपको बता दें कि प्रेग्‍नेंसी के कारण करीना ने शूटिंग से ब्रेक नहीं ल‍िया है। वह लगातार काम कर रही हैं। इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर ने क‍िया है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो साझा किए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पालतू लियो के साथ नजर आ रही हैं। 

इस वीडियो को कैप्शन देते हुए उन्‍होंने लिखा है, 'अपने फेवरेट को-एक्टर लियो के साथ शूटिंग'। इस वीडियो में करीना कपूर ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं अपनी गोद में पालतू लियो को रखा है। वीडियो में करीना कपूर का बेबी बंप भी नजर आ रहा है, हालांकि उन्‍होंने इसे छिपाने की काफी स्‍मार्ट कोशिश की है। फैंस को बेबो का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वो उनके इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

आपको बता दें कि करीना कपूर ने कुछ समय पहले ही इंस्‍टाग्राम पर कदम रखा है और तब से वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अप्डेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। करीना जल्द ही आमिर खान अभिनीत फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। 

ज्ञात हो कि करीना कपूर खान ने 20 दिसंबर 2016 को ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में बेटे तैमूर को जन्‍म दिया था। अपनी पहली प्रेग्‍नेंसी के दौरान करीना कपूर खान सोशल मीड‍िया पर छाई रही थीं। भले ही वह पर्दे पर कम द‍िखीं लेक‍िन उन्‍होंने काम करना बंद नहीं क‍िया था। साथ ही बेबी बंप के साथ उन्‍होंने रैंप वॉक भी क‍िया था। अब तैमूर के चार साल के होने पर उन्‍होंने फ‍िर मां बनने का फैसला किया है। इस गुड न्‍यूज को जानकर उनके फैंस बेहद खुश हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर