Nusrat Jahan Birthday: 70 लाख की कार और एक करोड़ के घर की मालकिन हैं नुसरत जहां, नेट वर्थ सुनकर उड़ जाएंगे होश

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां आज (8 जनवरी) अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हाल ही में नुसरत जहां ने बेटे को जन्‍म दिया है जिसके पिता के नाम को लेकर खूब विवाद हुआ था।

Nusrat Jahan Net Worth
Nusrat Jahan Net Worth 
मुख्य बातें
  • नुसरत जहां आज (8 जनवरी) अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।
  • बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद हैं नुसरत जहां।
  • जब से सांसद बनी हैं तभी से विवादों का सामना कर रही हैं नुसरत।

TMC MP and Actress Nusrat Jahan Net Worth: बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां आज (8 जनवरी) अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हाल ही में नुसरत जहां ने बेटे को जन्‍म दिया है जिसके पिता के नाम को लेकर खूब विवाद हुआ था। नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन से अलग रह रही थीं ऐसे में उनके पति ने कहा था कि ये बच्‍चा उनका नहीं। बात में इस बात की रिपोर्ट आई कि ये बच्‍चा बंगाली एक्‍टर और बीजेपी नेता यशदास गुप्‍ता का है। 

नुसरत जहां ने उन्‍होंने 2011 में बंगाली फ‍िल्‍म Shotru से डेब्‍यू किया था और उनके बाद वह स्‍क्रीन पर जम गईं। अब तक वह दो दर्जन फ‍िल्‍मों में काम कर चुकी हैं और कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। नुसरत जहां ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। वह ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’ और ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

Also Read: Nusrat Jahan ने रखा Devi Durga का भेष, ट्रोलर्स बोले- 'तुम्‍हारी मौत का समय नजदीक'

नुसरत जहां की फीस की बात करें तो वे 5 लाख रुपए व्यवसायिक फीस लेतीं हैं। वहीं जिस घर में नुसरत रहती हैं इस घर की कीमत 95 लाख रुपये बताई जाती है। उनके पास 450 ग्राम सोना और करीब 12 लाख रुपए की हीरे की ज्वैलरी है। उनके पास 70 लाख रुपये कीमत की एक बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज और एक फोर्ड इंडीवर कार शामिल हैं। साल 2019 में चुनाव आयोग के समक्ष नामांकन के दौरान उन्होंने अपनी संपत्ति का ब्यौरा दिया था। यहां उन्होंने जानकारी दी थी कि उनकी चल संपत्ति 90.9 लाख रुपये, अचल संपत्ति दो करोड़ रुपये है। ऐसे में उनकी कुल संपत्ति 2.90 करोड़ रुपये की मालिकन हैं। 

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अदाकारा नुसरत जहां आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कह सकते हैं कि जब से वह सांसद बनी हैं तभी से वह सुर्खियों में हैं। सांसद बनने के बाद शपथ लेने संसद पहुंचीं नुसरत साड़ी और मंगलसूत्र पहने नजर आईं तो मुस्लिम धर्मगुरुओं ने उनकी आलोचना की। उसके बाद हनीमून पर शॉर्ट ड्रेस पहने फोटोज को लेकर भी नुसरत को ट्रोल होना पड़ा। हालांकि नुसरत को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और वह बेपरवाह होकर तस्‍वीरें पोस्‍ट करती हैं। 

नुसरत जहां ने बीते साल 19 जून, 2019 को कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। यह शादी तुर्की के शहर इंस्तानबुल में दो तरह के रीति रिवाजों के साथ पूरी हुई थी। पहले उन्‍होंने हिंदू रीति रिवाज से शादी की और फ‍िर क्रिश्चियन रीति रिवाज से एक दूसरे को हमसफर चुना था लेकिन अब दोनों अलग अलग रह रहे हैं। नुसरत ने इस शादी को अमान्‍य करार दिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर