सुपरस्टार Prabhas के फैन ने लिखा सुसाइड नोट, राधे श्याम फिल्म मेकर्स और डायरेक्टर को बताया वजह

Prabhas Fan Suicide Note: राधे श्याम फिल्म के निर्माताओं की ओर से फिल्म से जुड़े अपडेट शेयर ना करने को लेकर सुपरस्टार एक्टर प्रभास के एक फैन ने सुसाइड नोट लिखा है।

Superstar Actor Prabhas
सुपरस्टार एक्टर प्रभास 
मुख्य बातें
  • राधे श्याम एक्टर प्रभास की फिल्म को लेकर फैन ने लिखा सुसाइड नोट
  • फिल्म के निर्माताओं और निर्देशक को बताया ऐसा करने का जिम्मेदार
  • राधे श्याम फिल्म के अपडेट ना मिलने से परेशान फैन ने नोट में लिखा प्रभास का ही डायलॉग

मुंबई: सुपरस्टार प्रभास के एक आंध्र प्रदेश निवासी फैन ने निर्माताओं द्वारा अपने पसंदीदा स्टार की आगामी फिल्म, राधे श्याम’ से जुड़े अपडेट जारी नहीं करने को वजह बताते हुए एक सुसाइड नोट लिखा है। 'यूवी क्रिएशन टीम और राधे श्याम फिल्म निर्देशक पर आत्महत्या के लिए जिम्मेदार होने' का आरोप लगाते हुए, फैन ने कहा कि उसने अपने जीवन में कभी कोई लैटर नहीं लिखा, लेकिन पहली बार वह एक फिल्म के लिए एक सुसाइड नोट लिख रहा है।

सोशल मीडिया पोस्ट में, फैन ने यह भी लिखा कि 'वह लंबे समय से प्रभास की फिल्म के अपडेट का इंतजार कर रहा है, लेकिन निर्माता प्रभास के प्रशंसकों की बात नहीं सुन रहे हैं, फैंस की बातें उनके कानों तक नहीं पहुंच रही है। अब बहुत हो गया, पूछना अब बंद।'

इस बात को फैन ने प्रभास के फिल्मी डायलॉग सुनाने के अंदाज में लिखा है। अब यह सुसाइड नोट कई सोशल मीडिया हैंडल्स पर वायरल हो रहा है।

Prabhas fan suicide note

फैन को शायद राधे श्याम फिल्म को लेकर पर्याप्त जानकारी नहीं थी क्योंकि उसने कहने के उलट 'राधे श्याम' के निर्माताओं ने इसकी रिलीज की तारीख के साथ फिल्म का टीज़र पहले ही जारी कर दिया है।

प्रभास करियर वर्कफ्रंट पर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके पास पाइपलाइन में कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। महामारी के कारण प्रभास की पिछले तीन वर्षों में एक भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है। ऐसे में प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'राधेश्याम' साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है।

फिल्म की रिलीज में देरी हो चुकी है, कोविड के कारण कई बार इसे स्थगित किया गया है। स्वाभाविक रूप से, प्रभास के फैन इससे परेशान हैं लेकिन अब फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर