'मैंने प्यार किया' एक्ट्रेस भाग्यश्री की प्रभास की फिल्म के साथ वापसी! इस बीमारी के चलते छोड़ दी थी इंडस्ट्री

Bhagyashree comeback in Films: मैंने प्यार किया फिल्म की एक्ट्रेस भाग्यश्री सेहत से जुड़ी कारणों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई थीं लेकिन अब अभिनेत्री की फिल्मी परदे पर वापसी हुई है।

maine pyar kiya actress bhagyashree
मैंने प्यार किया फिल्म एक्ट्रेस भाग्यश्री 
मुख्य बातें
  • एक बीमारी ने बदल दी थी मैंने प्यार किया अभिनेत्री भाग्यश्री की जिंदगी
  • एक्ट्रेस बताई फिल्मों से दूर होने की वजह और फिर वापसी का प्लान
  • थलाइवी के बाद प्रभास की फिल्म राधे-श्याम में दिखेगी एक्ट्रेस

मुंबई: अभिनेत्री भाग्यश्री की आखिरकार बड़े परदे पर वापसी की और एक दशक से भी ज्यादा समय के बाद बहुभाषी फिल्म थलाइवी के साथ एक्ट्रेस फिल्मी परदे पर वापस लौटी थीं। इससे पहले अभिनेत्री को आखिरी बार रेड अलर्ट: द वॉर विदिन (2010) में देखा गया था। हाल ही में स्वास्थ्य स्थिति के कारण फिल्म इंडस्ट्री से दूर होने को लेकर एक्ट्रेस ने बात की है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, इसके बारे में बात करते हुए भाग्यश्री ने साझा किया, 'मेरे टेलीविजन शो लौट आओ त्रिशा (2014-15) की शूटिंग के दौरान, मैं अपना दाहिना हाथ नहीं हिला सकती थी और इससे उबरने में मुझे एक साल लग गया।' 52 वर्षीय अभिनेत्री ने खुलासा किया कि सेहत को लेकर आए जीवन के इस परिवर्तन ने उनके लिए एक नई दुनिया खोल दी और इस समय के दौरान उन्होंने अध्ययन करना शुरू कर दिया। भाग्यश्री ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैंने वस्तुतः स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी, अमेरिकन फिटनेस एंड प्रोफेशनल एसोसिएट्स और यूनिवर्सिटी ऑफ पेनसिल्वेनिया (UPENN) से पोषण और फिटनेस का अध्ययन किया।'

अभिनेत्री के रूप में भाग्यश्री को फिलहाल एक और अखिल भारतीय फिल्म प्रोजेक्ट राधे श्याम की रिलीज का इंतजार है जिसमें बाहुबली एक्टर प्रभास मुख्य भूमिका में हैं। बिना किसी भाषा बाधा के देश के कोने-कोने में लोगों तक पहुंचने की खुशी, भाग्यश्री कहती हैं, 'मैंने प्यार किया को लगभग एक दर्जन भाषाओं में डब किया गया था। यह सबसे बड़ी हिट फिल्म थी, जिसमें तमिल, तेलुगु और स्पेनिश शामिल थीं। मैं कुछ साल पहले स्पेन गई थी और लोगों ने मुझे उस फिल्म से पहचाना।' एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा कि बहुभाषी होना बहुत पहले से उनकी विशेषता रही है।

52 वर्षीय अभिनेत्री का मानना ​​है कि बॉलीवुड में वापसी करने का यह सही समय है। भाग्यश्री ने कहा, 'मैं बहुत भाग्यशाली हूं। मैं इससे बेहतर नहीं कर सकती थी और मुझे नहीं लगता कि मैं आज भी विकल्प मिलने पर मैने प्यार किया को किसी अन्य प्रोजेक्ट के साथ बदलना चाहूंगी। लेकिन अभी पैसे का क्रेज है और मुझे खुशी है कि मैं सही समय पर वापस आ गई।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर