'बाहुबली' फेम प्रभास नहीं चाहते थे को-एक्‍ट्रेस अनुष्का शेट्टी करें शादी, सात फेरे लेने से रोकने के लिए एक्‍टर ने किया था ये काम

सेलेब्रिटी
सोमा रॉय
सोमा रॉय | PRINCIPAL CORRESPONDENT
Updated Nov 04, 2021 | 08:13 IST

Prabhas and Anushka Shetty love affair rumors: बाहुबली फेम प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी लोगों को खूब पसंद है। उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री के फैंस दीवाने हैं। दोनों के अफेयर की चर्चाएं अक्‍सर सामने आती रहती हैं। कहा जाता है कि प्रभास ने अनुष्‍का की शादी रोकने की भी कोशिश की थी।

Prabhas and Anushka Shetty, Bahubali
Prabhas and Anushka Shetty   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बाहुबली में साथ नजर आए थे प्रभास और अनुष्‍का
  • दोनों की केमिस्‍ट्री ने ऑन-स्क्रीन मचाया था धमाल
  • दोनों ने एक दूसरे को बताया खुद का अच्‍छा दोस्‍त

Prabhas and Anushka Shetty in Bahubali: अनुष्का शेट्टी और प्रभास मनोरंजन जगत की सबसे मशहूर ऑन-स्क्रीन कपल्‍स में से एक हैं। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री ने हर बार दर्शकों का दिल जीता है। उनकी जोड़ी सबसे ज्‍यादा लाइटमलाइट में ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्म बाहुबली से आई। इसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें भी खूब सामाने आईं। हालांकि हर बार दोनों ने एक दूसरे को महज एक अच्‍छा दोस्‍त बताया। मगर क्‍या आपको पता है कि एक बार प्रभास ने अनुष्का शेट्टी की शादी रोकने की कोशिश की थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एसएस राजामौली की बाहुबली सीरीज की शूटिंग के दौरान कथित तौर पर, अनुष्का शेट्टी की शादी की तैयारी भी जोरों पर थी। कहा जाता है कि उस वक्‍त प्रभास अनुष्का के पास पहुंचे और कहा कि वह नहीं चाहते थे कि उस समय अनुष्‍का शादी करें। उन्‍होंने अनुष्‍का को बाहुबली की शूटिंग पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा। दावा किया जाता है कि इसी के बात से अनुष्‍का ने शादी नहीं की। हालांकि दोनों से जब भी उनके अफेयर के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने एक दूसरे को सिर्फ अपना अच्‍छा दोस्‍त बताया। 

प्रभास को बताया था अपना बेस्‍ट फ्रेंड 

अनुष्का शेट्टी ने पहले एक इंटरव्‍यू में प्रभास को अपना 3 AM फ्रेंड बताया था। उन्‍होंने कहा था कि प्रभास को कॉल करने के लिए उन्‍हें समय देखने की जरूरत नहीं हैं। वह रात के 3 बजे भी उनसे आराम से बात कर सकती हैं। दोनों को अक्‍सर इवेंट में एक साथ स्‍पॉट किया जाता है। उन्‍हें देख फैंस चाहते हैं कि ये ऑनस्‍क्रीन जोड़ी रियल लाइफ में भी कपल बन जाए। 

प्रभास के दिल के करीब है बाहुबली 

एसएस राजामौली की बाहुबली जितनी दर्शकों के लिए खास रही है। उससे कई ज्‍यादा अजीज ये एक्‍टर प्रभास के लिए है। यह प्रोजेक्‍ट उनके दिल के बेहद करीब है क्‍योंकि सीरीज की शूटिंग के लिए उन्‍होंने  अपने जीवन के लगभग 5 साल इसमें दिए। वह पूरी तरह से बाहुबली के निर्माण पर ध्यान केंद्रित करना चाहते थे। फिल्म के दो हिस्से थे, शुरुआत और अंत का हिस्सा। दोनों ही फिल्में जबरदस्त हिट साबित हुईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर