VIDEO: जब छोटी Suhana Khan ने की मां Gauri Khan की नकल, फटे कुर्ते कि लिए पापा शाहरुख खान को कर दिया ट्रोल

सुहाना खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें बचपन में मां गौरी खान की नकल करते हुए और शाहरुख खान को ट्रोल करते हुए देखा जा सकता है।

Shahrukh Khan daughter Suhana Khan
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुहाना खान का बचपन का वीडियो हो रहा वायरल
  • शाहरुख के साथ उनके ऑफिस में मस्ती करते हुए आईं नजर
  • मां गौरी खान की नकल और फिर फटे कुर्ते के लिए पापा शाहरुख को किया ट्रोल

मुंबई: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया की चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं जो अपने इंस्टाग्राम पोस्ट की मदद से लोगों को फैशन गोल देती रहती हैं। इन दिनों सुहाना का एक बेहद पुराना बचपन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें शाहरुख खान की एक पुरानी आदत भी साफ तौर पर नजर आती है और नजर आ रहा है कि कैसे अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद शाहरुख बच्चों के साथ समय बिताने का समय निकाल ही लेते हैं। चाहे उन्हें छुट्टी पर ले जाना हो या फिर बच्चों को अपनी फिल्म के सेट पर ले जाना।

इंटरनेट पर वायरल वीडियो में छोटी सुहाना खान को मम्मी गौरी खान की नकल करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे ऑफिस में रिकॉर्ड वीडियो में सुहाना मां गौरी खान की नकल करती हैं और बताती हैं कि वह कैसे खाने के लिए शाहरुख पर चिल्लाती है। गुलाबी रंग की ड्रेस में सुहाना कहती नजर आ रही हैं, 'शाहरुख तुम्हारा खाना खा लो, शाहरुख अपना खाना खाओ।'

इसके बाद वीडियो में सुहाना को अपने डैडी की गोद में देखा जाता है, जहां वह बेटी को कुछ तस्वीरें दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। पापा को फैशन सेंस के लिए सुहाना की ओर से ट्रोल होते देखा जा सकता है। सुहाना को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'फटा हुआ कुर्ता।'

जाहिर तौर पर फैंस कह सकते हैं कि ये शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान की सबसे अच्छी यादों में से एक हैं। सुहाना खान हाल ही में COVID-19 लॉकडाउन के बाद फिल्ममेकिंग में अपना कोर्स फिर से शुरू करने के लिए न्यूयॉर्क गई हैं। तब से स्टार किड अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैशन से भरी कुछ शानदार फोटोज भी पोस्ट करती नजर आ रही हैं।

खबरों के अनुसार, सुहाना भी अपने पिता की तरह एक एक्टर बनने की ख्वाहिश रखती हैं, जिसकी एक झलक उन्होंने एक नाटक में अभिनय करते समय दिखाई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर