न्यूयॉर्क लौटकर दोस्तों संग ऐसे एन्जॉय कर रही हैं सुहाना खान, नई फोटोज में देखते रह जाएंगे ग्लैमरस अंदाज

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान न्यूयॉर्क लौट गई हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर दोस्तों संग फोटो शेयर की जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं।

Suhana Khan with her Friend
Suhana Khan with her Friend 
मुख्य बातें
  • सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी नई तस्वीरें।
  • फोटोज में दोस्तों संग ग्लैमरस अंदाज में दिखीं सुहाना।
  • मालूम हो कि सुहाना हाल ही में न्यूयॉर्क वापस लौटी हैं।

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने वैसे तो अब तक फिल्मी जगत में कदम नहीं रखा है लेकिन वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती हैं। 

सुहाना ने अब एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं। सुहाना ने जो फोटोज शेयर की उनमें वो हील्स के साथ ऑफ व्हाइट कलर का टू पीस बॉडीकॉन पहने हुए हैं। इसके साथ उन्होंने पर्ल नेकलेस पहनते हुए अपने स्ट्रेट बालों को खुला रखा। सुहाना इन फोटोज में बहुत ग्लैमरस लग रही हैं और उनका ये अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है। यह पहली बार नहीं है जब सुहाना अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते चर्चा में हों। इससे पहले भी वो कई बार अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। 

मालूम हो कि सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं और लंबे समय बाद वहां लौटी हैं। कोरोना वायरस के चलते सुहाना देश लौट आई थीं और लंबे समय तक अपने परिवार के साथ मुंबई में थीं। जानकारी के मुताबिक सुहाना न्यूयॉर्क में एक्टिंग कोर्स कर रही हैं। साल 2019 में सुहाना की शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part of Blue) रिलीज हुई थी जिसमें फैंस को उनका काम बहुत पसंद आया था।

बता दें कि 20 साल की सुहाना ने कुछ समय पहले ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है। इंस्टाग्राम पर उनके 1.5 मिलियन यानी करीब 15 लाख फॉलोअर्स हैं। यह भी बताते चलें कि सुहाना बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं और यही वजह है कि वो एक्टिंग कोर्स कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर