डीप नेक ड्रेस और ओम लिखे पेंडेंट में सुहाना खान ने शेयर की फोटो, थोड़ी देर बाद ही की डिलीट

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अमेरिका के न्यू यॉर्क शहर के एक रेस्तरां से अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की थीं। हालांकि, कुछ वक्त बाद उन्होंने फोटो डिलीट कर दी है। 

Suhana Khan
Suhana Khan 
मुख्य बातें
  • सुहाना ने अपनी ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी।
  • कुछ वक्त बाद उन्होंने फोटो डिलीट कर दी है। 
  • सुहाना खान ने कुछ वक्त पहले ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है।

मुंबई. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया की सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। सुहाना खान ने कुछ वक्त पहले ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है। सुहाना ने अपनी ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हालांकि, कुछ वक्त बाद उन्होंने फोटो डिलीट कर दी है। 

सुहाना खान ने अमेरिका के न्यू यॉर्क के एक रेस्तरां से अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की थीं। फोटो में वह डीप नेक की ब्लैक ड्रेस में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। 

शाहरुख खान की बेटी की इस फोटो में सभी का ध्यान सुहाना खान के गले की चेन पर गया है। सुहाना की चेन में एक 'ऊं' का पेंडेंट नजर आ रहा है। 
आपको बता दें कि सुहाना ने अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक्टिंग का कोर्स किया है। 

कमेंट सेक्शन किया बंद
सुहाना खान ने फोटो को डिलीट करने से पहले अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना खान इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं।

सुहाना ने सोशल मीडिया पर वो स्क्रीनशॉट भी शेयर किए जिसमें उनकी बदसूरत और चुड़ैल तक कहा गया। सुहाना ने कहा कि वो 5'3 इंच की ब्राउन लड़की हैं और इसे लेकर बेहद खुश हैं।

न्यू यॉर्क से शेयर की थी फोटोज
सुहाना ने न्यू यॉर्क से कुछ और फोटोज शेयर की थी। उनमें वो हील्स के साथ ऑफ व्हाइट कलर का टू पीस बॉडीकॉन पहने हुए हैं। इसके साथ उन्होंने पर्ल नेकलेस पहनते हुए अपने स्ट्रेट बालों को खुला रखा। 

सुहाना इन फोटोज में बहुत ग्लैमरस लग रही हैं और उनका ये अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है। साल 2019 में सुहाना की शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part of Blue) रिलीज हुई थी जिसमें फैंस को उनका काम बहुत पसंद आया था। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर