श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक ने शॉर्ट ड्रेस में लगाई आग, हॉटनेस में दे रहीं अपनी मां को भी मात

Palak Tiwari hot pics: श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक ने अपने इंस्‍टाग्राम पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह काफी ग्‍लैमरस लग रही हैं। उनके अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

palak tiwari, shweta tiwari
palak tiwari hot photos  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पलक तिवारी के फैशन सेंस ने सबको बनाया दीवाना
  • महज 21 साल की उम्र में पलक ने फैशन में सेट किया बेंच मार्क
  • मां श्‍वेता तिवारी की तरह फिटनेस फ्रीक हैं पलक

Palak Tiwari in short dress: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी ग्‍लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं। 41 साल की उम्र में वह अपनी बोल्डनेस से यंग अदाकाराओं को चुनौती देती हैं। मगर इस मामले में उनकी 21 साल बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी उनसे कोई पीछे नहीं हैं। बल्कि हॉटनेस के मामले में वह अपनी मां को बराबर की टक्‍कर दे रही हैं, यहीं वजह है उनकी लेटेस्‍ट इंस्‍टाग्राम तस्‍वीरों ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। इसमें पलक स्‍काई ब्‍लू कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। 

palak tiwari

पलक ने ये तस्‍वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं,  जिसमें वो अपनी बोल्ड अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने लाइट मेकअप के साथ खुले बाल किए हुए हैं। उनका ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वो इस फिट ड्रेस में बेहद ग्‍लैमरस लग रही हैं। वहीं उनकी प्‍यारी सी स्‍माइल ने क्‍यूटनेस की भी कमी को पूरा किया है। 

पलक तिवारी के इन फोटोज को अब तक करीब 70 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 7 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो पलक जल्द ही एक्टिंग में डेब्‍यू करेंगी। कहा जा रहा है कि वह एक हॉरर थ्रिलर फिल्म 'रोजी: द सैफरॉन चैप्टर' में नजर आएंगी। 

palak tiwari

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'रोजी: द सैफरॉन चैप्टर' एक कॉल सेंटर बेस्ट कर्मचारी की कहानी पर आधारित होगी। इसे विशाल रंजन मिश्रा डायरेक्ट करेंगे। अभी इसकी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर