Shahrukh Khan की Atlee के साथ फ‍िल्‍म की कहानी लीक, धमाकेदार होगी 'बादशाह' की पर्दे पर वापसी

Shahrukh Khan next movie : शाहरुख खान को आखरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में देखा गया था। इसके बाद से चर्चा है क‍ि वह एटली की फ‍िल्‍म से वापसी करेंगे।

Shah Rukh Khan double role in Atlee next Film deepika padukone
Shah Rukh Khan 

मुख्य बातें

  • शाहरुख खान ने जीरो के बाद से कोई फ‍िल्‍म नहीं की है
  • उनके तीन फ‍िल्‍मों के साइन करने की चर्चा है
  • फ‍िलहाल खबरों में एटली के साथ फ‍िल्‍म है ज‍िसकी कहानी की चर्चा हो रही है

साल 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो करने के बाद आज लगभग दो साल होने को आए हैं शाहरुख ने अभी तक अपनी किसी नई फिल्म की घोषणा नहीं की है। शाहरुख खान के फैंस अक्सर ट्विटर पर #Shahrukhkhan ट्रेंड कराते रहते हैं और शाहरुख से उनकी अगली फिल्म के बारे में पूछते रहते हैं।

आपको बता दें कि उनके लिए खुशखबरी आ गई है। एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान ने एक, दो नहीं बल्कि पूरी तीन फिल्में साइन की हैं। इन तीनों फिल्मों में जो सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है वह है पठान जिसमें शाहरुख खान दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगी। दूसरी उनकी फिल्म होगी राज कुमार हि‍रानी के साथ जो एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी और तीसरी फिल्म होगी साउथ के जबरदस्त निर्देशक एटली के साथ।

खैर, एटली और SRK पिछले दो साल से कोई अच्छी स्क्रिप्ट ढूंढ रहे थे। लगता है उन्हें उनकी सुपर ऐक्शन फिल्म की स्क्रिप्ट मिल गई। अगर रिपोर्टों पर विश्वास करें, तो साउथ फिल्मों के निर्देशक एटली की अगली फिल्म में Shah Rukh Khan डबल रोल में नजर आएंगे। मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म में शाहरुख एक बड़ी भारतीय जांच एजेंसी के इन्वेस्टिगेटिव ऑफिसर का किरदार निभाएंगे। फिल्म शाहरुख खान के दो किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी।

यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान डबल रोल कर रहे हैं। इससे पहले वह फिल्म डुप्लीकेट में भी डबल रोल कर चुके हैं। खैर, अगर बात एटली की करें तो इससे पहले भी उनकी तीन फिल्मों में वह हीरो से डबल रोल करा चुके हैं। इसलिए उनके लिए यह ज्यादा मुश्किल काम नहीं होगा। फिलहाल, एटली अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि शाहरुख खान पहले उनके साथ शुरुआत न करके सिद्धार्थ आनंद की थ्रिलर फिल्म में काम करेंगे जिसमें उनके को-स्टार जॉन इब्राहिम हैं। सूत्रों के अनुसार, यह भी कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ आनंद की फिल्म करने के बाद शाहरुख खान राजकुमार हीरानी की फिल्म करेंगे जो इमिग्रेशन के कॉन्‍सेप्‍ट पर लिखी गई है। इन सबसे इतना तो तय है क‍ि पर्दे पर शाहरुख की वापसी धमाकेदार होगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर