शाहरुख खान और सलमान खान ने फैंस को दी ईदी, मन्नत-गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गूंजा ईद मुबारक

Salman Khan and Shahrukh Khan EID celebration: सलमान खान और शाहरुख खान ईद के मौके पर अपने फैंस से मिलने अपने घर की बालकनी में आए। देखें शाहरुख, सलमान के ईद सेलिब्रेशन की फोटोज...

Shahrukh Khan, Salman Khan
Shahrukh Khan, Salman Khan 
मुख्य बातें
  • ईद के मौके पर अपने फैंस से मिले शाहरुख खान।
  • बालकनी में आकर सलमान खान ने फैंस को कहा ईद मुबारक।
  • सलमान और शाहरुख खान ने दी फैंस को ईदी।

Sharukh Khan, Salman Khan Eid Celebration:. ईद का त्योहार बी टाउन में जमकर मनाया गया। करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली फोटो शेयर की। वहीं, शाहरुख खान और सलमान खान के घर मन्नत और गैलेक्सी अपार्टमेंट में इस खास मौके पर फैंस का हूजूम उमड़ा। सलमान और शाहरुख ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और बालकनी में आकर सभी फैंस से मिलें।

शाहरुख खान हर साल ईद और अपने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस से मिलते हैं। किंग खान के बंगले मन्नत के बाहर फैंस शाहरुख खान का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। किंग खान ने फैंस को नाराज नहीं किया और बालकनी में आकर अपना सिग्नेचर पोज दिया। इस मौके पर ब्लू कलर की टी शर्ट पहनी हुई है। इसके अलावा फेडेड डेनिम में नजर आए। शाहरुख खान ने इस दौरान अपने फैंस के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की। सोशल मीडिया पर सेल्फी शेयर कर शाहरुख ने लिखा, 'ईद पर आप सभी से मिलना बहुत अच्छा लगता है। अल्लाह आपको ढेर सारा प्यार और खुशियां दें। ईद मुबारक।'

Also Read: करीना कपूर ने फैंस को दी परफेक्ट फैमिली फोटो की ईदी, तैमूर को रोता देख परेशान हुए फैंस

फैंस से मिले सलमान खान
ईद के मौके पर सलमान खान भी अपने ग्लैकेसी अपार्टमेंट में अपने फैंस से आकर मिले हैं। सलमान खान इस दौरान ब्लू कलर की शर्ट में नजर आए। सलमान ने बालकनी में आकर फैंस को ईद मुबारक कहा। गौरतलब है कि इस साल ईद का जश्न सलमान खान के घर नहीं बल्कि उनकी बहन अर्पिता खान के घर हुआ। सलमान खान के परिवार और करीबी ही इस जश्न में शामिल हुए। इस साल की शुरुआत में अर्पिता और आयुष शर्मा ने फ्लाइंग कार्पेट बिल्डिंग में फ्लैट खरीदा है।

सलमान खान

इन फिल्मों में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान के पास फिलहाल तीन प्रोजेक्ट्स हैं। शाहरुख साल 2023 रिपब्लिक डे में पठान फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्रहाम हैं। 

शाहरुख इसके अलावा 2023 क्रिसमस के मौके पर फिल्म डंकी में नजर आएंगे। फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट करेंगे। इसके अलावा शाहरुख डायरेक्टर एटली की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं, सलमान कभी ईद, कभी दिवाली और टाइगर के तीसरे पार्ट में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर