Panchayat 2: 'रिंकी' सानविका को नौकरी के लिंक भेजते थे पेरेंट्स, कहा- 'शादी के लिए आ रहे होंगे रिश्ते'

Panchayat 2 Actress Sanvikaa: पंचायत सीजन 2 की एक्ट्रेस सानविका उर्फ रिंकी ने बताया कि कैसे इस शो के बाद उनकी लाइफ बदल गई है। सानविका के मुताबिक पहले उनके पेरेंट्स नौकरी के लिंक भेजा करते थे।

Sanvikaa
Sanvikaa Panchayat 2 
मुख्य बातें
  • पंचायत 2 में सानविका ने रिंकी का रोल निभाया है।
  • सानविका ने बताया कि उनके पेरेंट्स नौकरी के लिंक भेजते थे।
  • सानविका के मुताबिक उनकी शादी के लिए रिश्ते आ रहे होंगे।

Sanvikaa Rinki Panchayat 2:. अमेजन प्राइम की वेब सीरीज पंचायत 2 के हर एक किरदार को इन दिनों सोशल मीडिया पर फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। पंचायत के दूसरे सीजन में कई ऐसे नए कलाकार हैं, जिनके करियर के लिए ये वेब सीरीज टर्निंग प्वाइंट साबित हुई है। रिंकी का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस सानविका के लिए भी ये ऐसा ही मौका है। सानविका ने बताया कि पंचायत 2 के बाद उनके लिए रिश्ते आने लगे हैं। 

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में पंचायत 2 की एक्ट्रेस सानविका उर्फ रिंकी ने कहा कि उन्होंने जब एक्टिंग करना शुरू किया था, तब उनके पेरेंट्स उनके इस फैसले से सहमत नहीं थे। बकौल एक्ट्रेस, 'मेरे पेरेंट्स मुझे नौकरी के विज्ञापनों के लिंक भेजा करते थे। वह कहते थे कि इसमें अप्लाई कर सकती हैं। हालांकि, मेरे पेरेंट्स ने मुझे करियर में आगे बढ़ने के लिए आजादी दी थी। पंचायत 2 के बाद घरवालों ने नौकरी के ये लिंक भेजना बंद कर दिया। मुझे विश्वास है कि अब उन्हें मेरी शादी के लिए रिश्ते आते होंगे।'

EXCL! Sanvikaa aka Rinki from Panchayat 2: I am working with such legendary actors, I had thousand questions

Also Read: Panchayat 2 Review & Rating

पहली बार की है एक्टिंग
सानविका ने पंचायत 2 से ही अपना डेब्यू किया है। एक्ट्रेस के मुताबिक उन्होंने इससे पहले कुछ टीवी कॉमर्शियल में काम किया है। वहीं, शूटिंग के पहले दिन वह बेहद नर्वस थीं। एक्ट्रेस के मुताबिक 'मुझ पर टीवीएफ वालों ने भरोसा जताया है। ऐसे में मैंने सोचा कि यदि मैं वैसा काम नहीं कर सकी, जैसे मुझसे उम्मीद की जा रही है तो क्या होगा? मेरे सीन रघुबीर जी और नीना जी के साथ थे। वह शुरुआत से ही सपोर्टिव थे। हालांकि, उन्होंने मुझे अपने परिवार की तरह ही ट्रीट किया था। 

सानविका के किरदार रिंकी की पहली झलक पंचायत के पहले सीजन में मिली थी। इसके बाद अभिषेक त्रिपाठी और रिंकी की लव स्टोरी की एक झलक दूसरे सीजन में देखने को मिली। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि तीसरे सीजन में ये लव स्टोरी आगे बढ़ेगी और उन्हें अभिषेक और रिंकी के बीच कई रोमांटिक पल देखने को मिलेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर