Bollywood News 13 July: इस फिल्म में पहली बार साथ काम करेंगे संजय दत्त-शाहरुख खान, कंगना की फिल्म करेंगे नवाज

Bollywood News 13 July 2021: शाहरुख खान और संजय दत्त की फिल्म राखी में साथ काम करने वाले हैं। वहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी कंगना रनौत की फिल्म में काम करेंगे। जानिए बॉलीवुड की टॉप पांच खबरें...

Sanjay Dutt, Shah rukh Khan
Sanjay Dutt, Shah rukh Khan 

मुख्य बातें

  • शाहरुख खान और संजय दत्त फिल्म राखी में साथ काम करने जा रहे हैं।
  • मद्रास हाईकोर्ट ने थालापति विजय पर एक लाख रुपए का जुर्माना लगाया है।
  • कंगना रनौत की फिल्म टीकू वेड्स शेरू में काम करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

मुंबई. शाहरुख खान और संजय दत्त पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं। वहीं, साउथ के सुपरस्टार थालापति विजय पर मद्रास हाईकोर्ट ने एक लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें। 

शाहरुख खान और संजय दत्त पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर सकते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान और संजय दत्त की इस फिल्म का नाम राखी हो सकता है। शाहरुख खान और संजय दत्त काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों  ने कभी साथ काम नहीं किया है।  हालांकि, संजय दत्त  शाहरुख खान की फिल्म रा वन और ओम शांति ओम में गेस्ट अपीरियंस दे चुके हैं। 

This throwback video of when Sanjay Dutt helped Shah Rukh Khan is a must  watch | Hindi Movie News - Times of India

थालापति विजय पर जुर्माना
साउथ के सुपरस्टार थालापति विजय पर मद्रास हाईकोर्ट ने एक लाख रुपए जुर्माना लगाया है। थलापति विजय ने साल 2012 में इंग्लैंड से रॉल्स रॉयस कार खरीदी थी। विजय ने मद्रास हाईकोर्ट में एंट्री टैक्स के खिलाफ एक याचिका दाखिल की थी। कोर्ट ने अब इस याचिका को खारिज कर एक्टर पर जुर्माना लगाया है। मद्रास हाईकोर्ट ने विजय की आलोचना करते हुए कहा कि रील हिरो रियल लाइफ में टैक्स भरने से बचते हैं। 

कंगना रनौत की फिल्म में नजर आएंगे नवाजुद्दीन  सिद्दीकी
एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही कंगना रनौत के प्रोडक्शन मणिकर्णिका फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम होगा टीकू वेड्स शेरू। फिल्म में  नवाजुद्दीन सिद्दीकी शेरू के रोल में होंगे। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'टीम में स्वागत है सर।' रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना पहले ये फिल्म इरफान खान के साथ बनाने वाली थीं। उनके निधन के बाद नवाज को ये रोल के लिए साइन किया गया। 

यशपाल शर्मा के निधन से दुखी है 83 की टीम 
1983 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे पूर्व क्रिकेटर यशपाल शर्मा का निधन हो गया है। यशपाल शर्मा के निधन से 83 की टीम भी दुखी है। यशपाल शर्मा का किरदार निभा रहे एक्टर जतिन सारना ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। सरना ने बताया कि दोनों की मुलाकात दिल्ली के एक प्रैक्टिस मैच के दौरान हुई है। अगर उन्होंने पहले मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ 89 रन की पारी खेली, जिससे आगे के मैचों का स्टेज सेट हुआ था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jatin Sarna (@thejatinsarna)

रणबीर कपूर बन सकते हैं सौरव गांगुली 
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की बायोपिक जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है। न्यूज 18 बांग्ला से बातचीत में बीसीसीआई अध्यक्ष ने कंफर्म किया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट लिख दी गई है। वहीं, रणबीर कपूर सौरव गांगुली के रोल के लिए पहली पसंद है। दूसरे एक्टर्स से भी बातचीत चल रही है। फिल्म का बजट 200 से 250 करोड़ रुपए हो सकता है। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर