Salman Khan और Sanjay Dutt ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और संजय दत्त ने कोरोना वैक्सीन का पहला वायरस प्रतिरोधी टीका लगवा लिया है। दोनों एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर फैंस को इस बात की जानकारी दी।

Salman Khan and Sanjay Dutt took first covid vaccine dose
सलमान खान और संजय दत्त ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज 

मुख्य बातें

  • लीलावती अस्पताल के बाहर नजर आए सलमान खान
  • सोशल मीडिया पर दी कोविड वैक्सीन लगवाने की जानकारी
  • संजय दत्त ने शेयर की पहली डोज लेते हुए तस्वीर, जताया डॉक्टरों का आभार

मुंबई: कोरोना का कहर हर तरफ अपने पैर पसार रहा रहा है और इस वैक्सीन लगाने का कार्यक्रम भी जोर शोर से जारी है। आम लोगों के साथ मशहूर फिल्म हस्तियां भी इसकी डोज ले रही हैं। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और संजय दत्त ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है और दोनों ने सोशल मीडिया पर इस  इस बारे में जानकारी शेयर की है।

सलमान खान का अस्पताल के बाहर एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसके बाद से ही दबंग अभिनेता के वैक्सीन लेने को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं। अभिनेता को लीलावती अस्पताल के बाहर देखा गया था।

बाद में सलमान ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी कि उन्होंने कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है।

Salman takes first vaccine dose

संजय दत्त ने भी कोविड वैक्सीन का पहला डोज लेने की जानकारी देते हुए अपना एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। अभिनेता ने लिखा, 'बीकेसी वैक्सीन सेंटर में आज COVID-19 वैक्सीन का मेरा पहला शॉट प्राप्त किया। मैं डॉ. धेरे और उनकी पूरी टीम को शानदार काम के लिए बधाई देना चाहता हूं! मुझमें उनकी कड़ी मेहनत के लिए बहुत प्यार और सम्मान है। जय हिन्द!'

बता दें कि इससे पहले आज बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आई है।

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अभिनेता ने घर पर ही खुद को क्वारंटाइन किया है। सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने अपने स्टाफ को भी टेस्ट करवाने के लिए कहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर