Bollywood Buzz : Sanjay Dutt के रहे इन स‍ितारों से झगड़े, दोस्‍ती-दुश्‍मनी में बनते-ब‍ि‍गड़ते रहे र‍िश्‍ते

Bollywood gossip: बॉलीवुड इंडस्ट्री से अक्सर दुश्मनी की कहानी सामने आती रहती है। कहा जाता है कि बॉलीवुड के मुन्ना भाई यानी संजय दत्त के भी कई बॉलीवुड सेलेब्स दुश्मन बन बैठे हैं।

bollywood news, bollywood latest news, sanjay dutt, sanjay dutt news
क‍िन स‍ितारों से रहे संजय दत्‍त के पंगे 

मुख्य बातें

  • संजय दत्त और राजेश खन्ना के रिश्ते में आ गई थी दरार जब राजेश खन्ना को धमकी देने सेट पर पहुंचे थे संजय दत्त।
  • संजय दत्त के बैड बुक्स में पद्मिनी कोल्हापुरी का नाम भी है शामिल, पद्मिनी के पीछे चाकू लेकर दौड़े थे संजय।
  • संजय दत्त ने शाहरुख खान के साथ की थी हाथापाई, मगर ओम शांति ओम के टाइटल सॉन्ग की शूटिंग के दौरान दोनों ने किया था स्क्रीन शेयर।

Bollywood gossip: अपने अंदाज से सबको दीवाना बनाने वाले संजय दत्त किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। मुन्ना भाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्ना भाई, केजीएफ, अग्‍न‍िपथ जैसी कई धमाकेदार फिल्में देने वाले संजय दत्त अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। फिल्म रॉकी से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले संजय दत्त ने कई दशकों तक बॉलीवुड पर राज किया है। संजय दत्त का शुरुआती करियर और बॉलीवुड सफर कभी इतना आसान नहीं रहा है। कई बार वो विवादों में घिरे हैं जिसकी वजह से उनका बॉलीवुड करियर कई उतार-चढ़ाव से होकर गुजरा है। इसी सफर के दौरान संजय दत्त के साथ कई ऐसे हादसे हुए हैं जिसकी वजह से बॉलीवुड में कई स‍ितारों से उनकी दोस्‍ती नहीं रही। देखें इसी पर र‍िपोर्ट। 


देखें संजय दत्‍त का क‍िन स‍ितारोंं से रहा पंगा 

आमिर खान

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के साथ संजय दत्त के रिश्ते ठीक नहीं हैं। दोनों के रिश्ते के बीच में अक्सर खटास बढ़ती रहती है। मगर कई समझौतों के बाद आमिर खान और संजय दत्त ने एक साथ स्क्रीन शेयर किया था। आपको याद ही होगा जब पीके फिल्म में हमने आमिर खान और संजय दत्त को एक साथ देखा था। कहा जाता है कि विधु विनोद चोपड़ा के वजह से यह दोनों कलाकार एक साथ नजर आए थे। 

माधुरी दीक्षित

बात यह वर्ष 1991 की है जब फिल्म साजन के दौरान माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की करीबी बढ़ गई थी। ‌कहा जाता है कि 1990 में दोनों सितारों के बीच एक दूसरे के लिए फिलिंग्स जगी थीं। मगर कुछ सालों बाद संजय दत्त को TADA केस में अरेस्ट कर लिया गया था जिसके बाद माधुरी दीक्षित ने उनके साथ अपने सारे संबंध तोड़ दिए थे। लेकिन कई सालों बाद कलंक के सेट पर यह दोनों सितारे एक साथ वापस दिखाई दिए।

पद्मिनी कोल्हापुरी 

एक फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त पद्मिनी कोल्हापुरी के पीछे चाकू लेकर दौड़ गए थे। कहा जाता है कि ड्रग्स की वजह से संजय दत्त ने ऐसा किया था जिसके बाद सुनील दत्त ने उन्हें जर्मनी के एक रिहैबिलिटेशन सेंटर भेज दिया था। 

राजेश खन्ना

जब टीना मुनीम संजय दत्त से अलग हो गई थीं तब उन्होंने फिल्म लेजेंड राजेश खन्ना के साथ सौतन फिल्म की थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखाया था। लेकिन शायद संजय दत्त को टीना मुनीम को किसी और के साथ देखना पसंद नहीं था। इस वजह से एक बार वह राजेश खन्ना के सेट पर उन्हें धमकाने के लिए पहुंच गए थे। 

शाहरुख खान

एक बार सिने आर्टिस्ट्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट बनने के लिए शोले एक्टर अमजद खान पुरजोर कोशिश कर रहे थे। इस वजह से महबूब स्टूडियो के पास पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री आ पहुंचा था और अमजद खान उन्हें लीड कर रहे थे। लेकिन शाहरुख खान उनके साथ शामिल नहीं हुए। इस वजह से संजय दत्त अपना आपा खो बैठे और शाहरुख खान के साथ झगड़ा करने लगे। लेकिन बाद में इन दोनों सितारों ने ओम शांति ओम के टाइटल सॉन्ग की शूटिंग के दौरान स्क्रीन शेयर किया था। 

सलमान खान

कहा जाता है कि जब संजय दत्त ने सलमान खान के साथ फिल्म बॉडीगार्ड में काम करने से मना कर दिया था तब दोनों के रिश्तों में दरार आ गई थी। 

गोविंदा

बात यह कुछ साल पहले की है जब एक ऑडियो टेप लीक हो गया था और संजय दत्त, गोविंदा और छोटा शकील सुर्खियों में बने हुए थे। इस ऑडियो क्लिप के अनुसार, छोटा शकील और संजय दत्त गोविंदा के खिलाफ अपशब्द बोल रहे थे। जिसकी वजह से गोविंदा और संजय दत्त का रिश्ता खराब हो गया था।

 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर