पिता Salim Khan के साथ मन्नत पहुंचे Salman Khan, आर्यन की बेल पर सुनवाई से पहले Shahrukh से मुलाकात

सलमान खान को पिता सलीम खान के साथ शाहरुख खान के बंगले मन्नत पर स्पॉट किया गया। दबंग सुपरस्टार बेटे की गिरफ्तारी के बाद आए मुश्किल समय में शाहरुख के साथ खड़े हैं।

Salman Khan and Salim Khan meet Shah Rukh Khan ahead of Aryan bail plea hearing
शाहरुख खान से मिले सलमान खान और पिता सलीम खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मन्नत के पास नजर आईं सलमान खान और सलीम खान की गाड़ियां
  • दोस्त शाहरुख से मिलने उनके बंगले पर पहुंचे सलमान खान
  • 13 अक्टूबर को आर्यन खान ड्रग्स केस में जमानत को लेकर सुनवाई

 Aryan Khan Drug Case: सलमान खान अपने कठिन समय में शाहरुख खान के सच्चे दोस्त साबित हो रहे हैं। किंग खान का परिवार इस समय काफी तनाव में है क्योंकि उनका बड़ा बेटा आर्यन खान गिरफ्तार होने के बाद जेल में है। आर्यन खान को एनसीबी अधिकारियों ने 2 अक्टूबर को एक क्रूज पर एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद हिरासत में लिया था। हालांकि, कथित तौर पर, उस के पास कोई प्रतिबंधित पदार्थ नहीं मिला था, इसके बाद आर्यन खान को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

आर्यन खान इस समय आर्थर रोड जेल में है और आज 13 अक्टूबर को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई हो रही है। लेकिन उससे पहले सलमान खान ने शाहरुख खान से उनके बंगले मन्नत पहुंचकर मुलाकात की है। मन्नत में घुसते हुए सलमान खान की कार देखी गई और उनके साथ पिता सलीम खान की कार भी मन्नत के बाहर स्पॉट की गई। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं।

3 अक्टूबर को आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद, सलमान खान सबसे पहले मन्नत पहुंचे और शाहरुख खान के साथ रहे। सलमान खान के अलावा, उनकी बहन अलवीरा खान भी गौरी खान और शाहरुख खान को अपना सपोर्ट देने के लिए मन्नत पहुंचीं।

आज आर्यन खान की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में सुनवाई होगी। हाल ही में, यह बताया गया था कि शाहरुख खान और गौरी खान की बेटे के जेल में होने के कारण रातों की नींद हराम हो गई है। यह भी बताया गया कि वे अपने बेटे के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट प्राप्त करने के लिए अधिकारियों को कई कॉल करते रहते हैं।

जमानत मिलने के बाद क्या आर्यन खान बुधवार, 13 अक्टूबर को आर्यन घर जाएंगे या नहीं? यह जानने का इंतजार फिल्म जगत के तमाम फैंस को है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर