द कश्मीर फाइल पर साई पल्लवी का विवादित बयान,'कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और लिंचिंग में कोई अंतर नहीं'

Sai Pallavi on The Kashmir Files: साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी ने द कश्मीर फाइल्स पर निशाना साधा है। साई पल्लवी ने घाटी में हुई कश्मीरी पंडितों कि हत्या की तुलना गाय तस्कर द्वारा मुस्लिम युवकों के साथ हुई मारपीट से की है।

Sai Pallavi
Sai Pallavi 
मुख्य बातें
  • साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी ने द कश्मीर फाइल्स पर निशाना साधा है।
  • साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों की हत्या पर भी दिया विवादित बयान।
  • साई पल्लवी के बयान पर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Sai Pallavi on The Kashmir Files. साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस साई पल्लवी ने द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) फिल्म पर निशाना साधा है। साई पल्लवी अपनी तेलुगु फिल्म विराट पर्वम का प्रमोशन कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में द कश्मीर फाइल्स का जिक्र करते हुए घाटी में कश्मीर पंडितों की हत्या की तुलना मुस्लिम युवकों के साथ हुई मार-पीट की घटना से की है। 

एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में साई पल्लवी (Sai Pallavi) ने कहा, 'इस फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह उस वक्त घाटी में कश्मीरी पंडितों की हत्या की गई थी। अगर आप लोग हिंसा से धर्म को जोड़कर देखें तो कुछ वक्त पहले ही गाय से भरे ट्रक को ले जा रहे एक मुस्लिम शख्स को पीटा गया। इसके साथ उसे जय श्री राम के नारे लगाने के लिए कहा गया था। ऐसे में दोनों ही घटनाओं में कोई फर्क है क्या? एक अतीत से है और एक वर्तमान से है।' गौरतलब है कि साई पल्लवी फिल्म विराट पर्वम में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसे नक्सली से प्यार हो जाता है।

Also Read: द कश्मीर फाइल्स को एक हफ्ते में मिले 9 मिलियन व्यूज, ओटीटी पर बना रिकॉर्ड

नहीं है किसी विचारधारा से जुड़ाव
साई पल्लवी से पूछा गया कि वह फिल्म में एक नक्सली से प्यार करती हैं। असल जिंदगी में क्या उनका कभी किसी विचारधारा से जुड़ाव रहा है। इस पर साई ने कहा कि वह किसी के पक्ष में नहीं है। हालांकि, समाज में जो वर्ग दबा और कुचला है, उसकी रक्षा होनी चाहिए। इसमें कोई भी भेदभाव नहीं होना चाहिए। भले ही वह वामपंथी हो या फिर दक्षिणपंथी हो। साई पल्लवी के इस बयान पर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रिया आई हैं। कोई उन्हें सपोर्ट कर रहा है। वहीं, कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

साई पल्लवी का पूरा नाम साई पल्लवी सेंथमराय (Who is Sai Pallavi) है। उन्होंने तेलुगु, तमिल, मलयालम समेत साउथ की कई फिल्मों में काम किया है। पल्लवी ने एमबीबीएस की पढ़ाई की है। उन्हें फिदा और प्रेमम के लिए दो फिल्मफेयर अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर