पुनीत राजकुमार को मरणोपरांत 'कर्नाटक रत्न' सम्मान, CM बोम्मई ने की घोषणा

कर्नाटक सरकार इस साल राज्य स्थापना दिवस पर दिवंगत कन्नड़ फिल्म स्टार पुनीत राजकुमार को मरणोपरांत 'कर्नाटक रत्न' पुरस्कार प्रदान करेगी।

Puneeth Rajkumar
Puneeth Rajkumar 

Puneeth Rajkumar to be conferred with Karnataka Ratna Award: कर्नाटक सरकार इस साल राज्य स्थापना दिवस पर दिवंगत कन्नड़ फिल्म स्टार पुनीत राजकुमार को मरणोपरांत 'कर्नाटक रत्न' पुरस्कार प्रदान करेगी। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शुक्रवार को कहा, "हमने एक नवंबर को दिवंगत पुनीत राजकुमार को पुरस्कार देने का फैसला किया है।"

लालबाग ग्लास हाउस में स्वतंत्रता दिवस फ्लावर शो का उद्घाटन करने के बाद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए बोम्मई ने कहा कि, पुरस्कार वितरण समारोह की तैयारी के लिए एक समिति का गठन किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा, "डॉ राजकुमार के परिवार के सदस्यों को भी समिति के सदस्यों के रूप में शामिल किया जाएगा। हम सब मिलकर पुनीत को मरणोपरांत पुरस्कार बेहद गरिमापूर्ण तरीके से प्रदान करेंगे।"

कन्नड़ अभिनेता स्वर्गीय डॉ राजकुमार के सबसे छोटे बेटे पुनीत राजकुमार का 29 अक्टूबर, 2021 को निधन हो गया था। वह सिर्फ 46 वर्ष के थे। इस साल फ्लावर शो का आयोजन डॉ राजकुमार और पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि के रूप में किया गया है।

बोम्मई ने आगे कहा, "1922 से प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले फ्लावर शो हर साल भारी भीड़ को आकर्षित करते हैं। इस साल यह और भी आकर्षक है क्योंकि देश 'आजादी का अमृत महोत्सव' मना रहा है। यह अगले 10 दिनों में लाखों लोगों को आकर्षित करने के लिए तैयार है।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर