Bollywood News 30 October 2021: पुनीत राजकुमार के 3 फैन की सदमे में हुई मौत, अभिनेता युसुफ हुसैन का हुआ निधन, जानें बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें

Bollywood News 30 Oct 2021: ड्रग्स केस में आर्यन खान को बेल मिल गई है तो 10 से 13 नवंबर को है राजकुमार राव की शादी। जानें आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

Bollywood Newsmakers entertainment news in Hindi 30 Oct 2021 Aryan Khan Back Mannat And puneeth rajkumar 3 fans died To yusuf husain passed away
बॉलीवुड की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • 10 से 13 नवंबर को है राजकुमार राव की शादी
  • ढोल-नगाड़ों के साथ हुआ आर्यन खान का जोरदार स्‍वागत
  • जानें आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर पुनीत राजकुमार का 29 अक्टूबर को निधन हो गया है और 31 अक्टूबर यानी रविवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। सिनेमा जगत की हस्तियां पुनीत राजकुमार के निधन पर शोक व्यक्त कर रही हैं। वहीं पुनीत राजकुमार के निधन से उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है। पुनीत राजकुमार के निधन से दुखी तीन फैंस की मौत हो गई है। पुनीत राजकुमार के निधन का गम फैंस सह नहीं पा रहे हैं। कर्नाटक के चामराजनगर जिले में 30 साल के मुनियप्पा नाम के एक फैन की हार्ट अटैक से मौत हो गई। वहीं, वेलगावी जिले में एक और फैन की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेलगावी जिले में ही पुनीत राजकुमार के एक फैन ने आत्महत्या भी कर ली है। पुनीत राजकुमार को उनके पिता डॉक्टर राजकुमार की कब्र के पास ही दफनाया जाएगा। उन्होंने अपने पिता की तरह की अपनी आंखें दान करने का संकल्प लिया था। उनके परिवार में उनकी पत्नी अश्विनी और उनकी दो बेटियां हैं।

10 से 13 नवंबर को है राजकुमार राव की शादी
बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव जल्द ही पत्रलेखा से शादी करने जा रहे हैं। एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के अनुसार राजकुमार और पत्रलेखा की शादी नवंबर महीने की 11 से 13 तारीख के बीच हो सकती है। इससे पहले पत्रलेखा से जब साल 2018 में वैवाहिक जीवन की ओर जाने के बारे में सवाल किया गया था तो उन्होंने करियर का हवाला देते हुए कहा था, कि राजकुमार राव और वह लगभग 6-7 साल तक तो शादी करने का कोई प्लान नहीं बना रहे लेकिन अब लगता है दोनों ने इस समय को आधा करने का फैसला कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार पत्रलेखा और राजकुमार की शादी के लिए जिस तारीख की चर्चा हो रही है, वह 10, 11 और 12 नवंबर हैं। कपल के कुछ करीबी सेलेब्स को पहले ही सूचित किया जा चुका है। बेशक, इंडस्ट्री से बाहर के दोस्त और रिश्तेदार भी शादी समारोह में होंगे। सूत्रों के अनुसार, यह एक करीबी समारोह होने जा रहा है। राजकुमार और पत्रलेखा का रिश्ता लगभग 10 वर्षों से चल रहा है और दोनों बहुत लंबे समय से लिव-इन रिलेशनशिप में हैं।

जैसलमेर में छुट्टियां बिता रहे हैं सैफ-करीना
बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी सैफ अली खान और करीना कपूर इन दिनों अपने दोनों बेटों के साथ जैसलमेर के धोरों में वेकेशन पर हैं। इस दौरान सैफ अली खान बेटे तैमूर के साथ जैसलमेर में बनी शूटिंग रेंज पहुंचे। शूटिंग रेंज में सैफ अली खान ने शॉट गन पर हाथ आजमाए। इस दौरान सैफ ने 10 में से 9 टारगेट हिट किए, वहीं करीना कपूर पति के वीडियो शूट करती नजर आईं। एक घंटे जेएसएम शूटिंग रेंज में समय बिताने के दौरान सैफ अली खान ने केसरी सिंह और महेंद्र सिंह दोनों को इस प्रयास के लिए बधाई दी। साल में 2 से 3 हफ्ते जैसलमेर बिताने का वादा करने के साथ बच्चों को शूटिंग रेंज में लाने की भी बात कही। दरअसल सैफ अली खान खुद बिग बोर राइफल के 300 मीटर के नेशनल शूटर हैं। चूंकि सैफ अली खुद नवाब हैं और नेशनल शूटर हैं तो उन्होंने होटल वालों से यहां आने कि इच्छा जताई। शनिवार सुबह वे अपने बेटे तैमूर के साथ आए। उन्होंने शॉट गन पर पहली बार हाथ आजमाया और 10 में से 9 निशाने एक दम सटीक लगाए। इस दौरान करीना नजर नहीं आई।

ढोल-नगाड़ों के साथ हुआ आर्यन खान का जोरदार स्‍वागत
शाहरुख खान के घर के बाहर उनके फैन्‍स बड़े-बड़े बैनर लेकर पहुंचे। जिसमें उन्‍होंने  'प्रिंस' आर्यन खान वेलकम और वेलकम होम लिखे हुए थे। आर्यन की सही सलामत वापसी के लिए एक बाबा भी मन्‍नत के गेट के बाहर बैठे हुए नजर आए, जो लगातार हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे थे। हालांकि, मन्नत के बाहर जमा हुए प्रशंसक आर्यन की एक झलक नहीं देख सके क्योंकि उनकी कार सीधे घर के अंदर चली गई थी। शाहरुख खान के अंगरक्षक उन्हें आर्थर रोड जेल से लेने पहुंचे तो उन्हें कार के अंदर जाते देखा गया। मुंबई पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए एहतियात के तौर पर जेल के बाहर पुलिस की मौजूदगी बढ़ा दी है। स्थानीय पुलिस के अलावा, एसआरपीएफ की टीम भी मौजूद थी और आर्थर रोड जेल के बाहर बैरिकेड्स लगाए गए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani)

युसुफ हुसैन का हुआ निधन
वेटरन एक्टर युसुफ हुसैन का निधन हो गया है। फिल्म मेकर और युसूफ के दामाद हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर उनकी मौत की जानकारी दी है। दिवंगत एक्टर ने रईस, धूम 2, दिल चाहता है, ओह माय गॉड जैसी कई फिल्मों में काम किया है। हंसल मेहता ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'मैंने शाहिद फिल्म के दो शेड्यूल पूरे कर लिए थे। मैं बीच में अटक गया था। मैं परेशान था बतौर फिल्म मेकर मेरा करियर खत्म होने वाला था। वह (युसुफ हुसैन) मेरे पास आए और कहा कि अगर तुम इतने चिंतित हो मेरे पास फिक्स्ड डिपॉजिट है और मेरे किसी काम की नहीं है। उन्होंने एक चेक दिया और शाहिद फिल्म पूरी हो गई थी।' यूसुफ हुसैन ने रोड टू संगम, क्रेजी कुक्कड़ फैमिली, ब्लू ऑर्गन्स, खोया खोया चांद, धूम 2, दबंग 3, कृष 3 और विवाह जैसी फिल्मों में काम किया था। इसके अलावा वह सीरियल सीआईडी में नजर आ चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर