Puneeth Rajkumar Last Rites: राजकीय सम्मान के साथ हुआ पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार, सीएम बसवराज बोम्मई ने चूमा माथा

Puneeth Rajkumar Last Rites: एक्टर पुनीत राजकुमार का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। पुनीत के अंतिम संस्कार में कर्नाटक के सीएम बीएस बोम्मई समेत कई बड़े सितारे शामिल हुए।

Puneeth Rajkumar Last Rites
Puneeth Rajkumar Last Rites 
मुख्य बातें
  • पुनीत राजकुमार का हार्ट अटैक से निधन हो गया था।
  • पुनीत का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।
  • अंतिम संस्कार के दौरान कर्नाटक के सीएम बी.एस. बोम्मई भी मौजूद थे।

मुंबई. साउथ के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार 46 साल की उम्र में दुनिया छोड़कर चले गए। उनके जाने के बाद फैंस सदमे में हैं। पुनीत का आज राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान साउथ के बड़े सुपरस्टार्स समेत कई बड़े राजनेता भी मौजूद थे। 

अंतिम संस्कार से पहले पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar Last Rites) के पार्थिव शरीर को तिरंगे से लपेटकर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया। इस दौरान फैंस और करीबियों ने आकर नम आंखों से श्रद्धांजलि दी। कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई भी अंतिम संस्कार में मौजूद थे। उन्होंने आखिरी बार पुनीत राजकुमार का माथा चूमा। अंतिम संस्कार के दौरान पुलिस बैंड के साथ राष्ट्रगान बजाया गया। वहीं, पुलिस ने तीन राउंड फायर किया। पुनीत के पार्थिव शरीर को उनके माता-पिता के बगल में रखा। 

Imageये लोग हुए शामिल 
पुनीत राजकुमार के अंतिम संस्कार में साउथ के कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए। केजीएफ स्टार यश, राणा दग्गुबती, दग्गुबती वेंकेटेश, चिरंजीवी, जूनियर एनटीआर शामिल थे। वहीं, कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डी.के.शिवकुमार खुद को संभाल नहीं सके और फूट-फूटकर रोने लगे। इसके अलावा कर्नाटक के गवर्नर थावरचंद गहलोत भी इस दौरान मौजूद थे। 

Image

दिल का दौरा पड़ने से निधन 
पुनीत राजकुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीमार पड़ने के बाद वह इंटेंसिव केयर यूनिट में थे।  पुनीत सुपरस्टार राजकुमार के बेटे थे। उन्होंने बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत 1985 की फिल्म बेट्टाडु हूवी से की थी।

पुनीत ने बतौर अभिनेता उन्‍होंने 2002 में  कन्नड़ फिल्म अप्पू के साथ फिल्मों में कदम रखा था। पुनीत की आखिरी फिल्म युवरत्ना थी, फिल्म इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई और एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर