दोबारा मां बनना चाहती हैं Malaika Arora, 18 साल के बेटे Arhan Khan ने भी दिया मां का साथ

Malaika Arora On Adopting A Girl Child: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान ने एक इंटरव्यू के दौरान यह साझा किया है कि वो एक बेटी की मां बनना चाहती हैं। इस मुद्दे पर वो अपने बेटे के साथ बात कर चुकी हैं।

Malaika Arora, malaika arora son, malaika arora son and daughter, malaika arora son arhaan khan, malaika arora on having second child,
क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं मलाइका अरोड़ा?   |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड की कूलेस्ट मॉम्स में शामिल है मलाइका अरोड़ा का नाम।
  • दूसरी बार एक बेटी की मां बनना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा।
  • अपने बेटे अरहान के साथ कर चुकी हैं एक बेटी को अडॉप्ट करने की बातें।

Malaika Arora On Adopting A Girl Child: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। चाहे रिलेशनशिप से जुड़ी बातें हो या फिटनेस गोल मलाइका सुर्खियों में अपनी जगह बना ही लेती हैं। अपने डांस मूव और अदाओं के लिए मशहूर मलाइका बॉलीवुड की कूलेस्ट मॉम्स में से एक हैं। वो अपने बेटे के साथ एक मजबूत बॉन्डिंग शेयर करती हैं। मलाइका और उनके बेटे अरहान मदर-सन गोल के परफेक्ट उदाहरण हैं। मगर, मलाइका अब अपने परिवार में एक और सदस्य की जगह बना रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, मलाइका ने यह साझा किया है कि वो एक बेटी को अडॉप्ट करना चाहती हैं। और इस मुद्दे पर उन्होंने अपने बेटे अरहान के साथ गंभीरता से बात भी की है। 

एक बच्चे को परिवार और घर देना चाहती हैं मलाइका

मलाइका बताती हैं कि उनके कई करीबी लोगों ने बच्चों को अडॉप्ट किया है। वो यह मानती हैं कि बच्चों के आने से जीवन में खुशियां आती हैं। इस मुद्दे पर उन्होंने अपने बेटे से भी बात की है। वो एक बच्चे को घर और परिवार देना चाहती हैं। मगर उनके पास अभी इससे आधारित कोई प्लानिंग नहीं है।  

बेटी की मां बनना चाहती हैं मलाइका 

मलाइका आगे बताती हैं कि वो एक बेटी की मां होने के अहसास को मिस करती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वो जिस घर से आती हैं वहां बहुत सारी लड़कियां हैं। मगर, अब उनके परिवार में लड़कों की मात्रा बढ़ती जा रही है। उन्होंने बताया कि वो अपने बेटे से बहुत प्यार करती हैं मगर एक बेटी की मां बनने की इच्छा रखती हैं। वो अपनी बेटी के साथ उन लम्हों को जीना चाहती हैं जो एक मां अपनी बेटी के साथ जीती है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर