वकील बनने के लिए कान्ये वेस्ट से तलाक ले रही हैं किम कर्दाशियन? सात साल बाद टूट सकती है तीसरी शादी

किम कर्दाशियान और उनके पति कान्ये वेस्ट के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। किम कर्दाशियन वकील बना चाहती हैं। किम पिछले काफी वक्त से लॉस एंजिल्स में अपने चार बच्चों के साथ रह रही हैं।

Kim Kardashian, Kanye West
Kim Kardashian, Kanye West 
मुख्य बातें
  • किम कर्दाशियन अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक ले सकती है।
  • किम कर्दाशियन वकील बना चाहती हैं।
  • किम इसके लिए काफी सीरियस है।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दाशियन अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक ले सकती है। हॉलीवुड मॉडल और एक्ट्रेस पिछले कई वक्त से अपने पति से अलग रह रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वकील बनने के लिए सात साल का रिश्ता खत्म कर रही हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किम कर्दाशियन पिछले काफी वक्त से लॉस एंजिल्स में अपने चार बच्चों के साथ रह रही हैं। वहीं, उनके पिता व्योमिंग स्थित अपने फार्म हाउस पर रह रहे हैं।  

रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया किम कर्दाशियन वकील बना चाहती हैं। इसके लिए वह बार एग्जाम देने वाली हैं। किम इसके लिए काफी सीरियस है। वह जेल सुधार करना चाहती हैं। वह अपना एक स्पेस चाहती हैं। 

तीसरी बार होगा तलाक 
किम कर्दाशियनऔर कान्ये वेस्ट यदि तलाक लेते हैं तो ये  40 साल की एक्ट्रेस का तीसरा तलाक होगा। इससे पहले वह अपने दोनों पति डेमन थॉमस और क्रिस हम्फ्रीज से तलाक ले चुकी हैं। 

किम और कान्या ने साल 2014 में इटली में शादी की थी। इस कपल के चार बच्चे हैं। बड़ी बेटी का नाम नॉर्थ, बड़े बेटे का नाम सैंट, छोटी बेटी का नाम शिकागो और बेटे का नाम साम है।      

दिया था विवाद बयान 
जुलाई में वेस्ट ने एक रैली में कहा था कि उन्होंने और कार्दशियन ने अपने सबसे बड़े बच्चे(बेटी नॉर्थ वेस्ट) का अबॉर्शन कराने का सोच लिया था। 'मैंने अपनी बेटी को लगभग मार डाला था, लेकिन प्लान बी नहीं रहा सिर्फ प्लान ए रहा।'

किम ने अपने पति के बयान का बचाव किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक वेस्ट के बाइपोलर डिसऑर्डर होने और उनके गर्भपात वाले बयान के बाद दोनों की शादीशुदा लाइफ में परेशानियां आ गई हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर