Kajal Aggarwal ने Gautam Kitchlu से शादी के बाद बदला नाम, मिसेज किचलू बुलाए जाने पर ऐसा होता है रिएक्शन

Kajal Aggarwal changes Last name: काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को मुंबई में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी की। जल्द ही एक्ट्रेस हनीमून पर जानें होने वाली हैं...

Kajal Aggarwal changes her last name Became kajal Kitchlu After wedding with Gautam Kitchlu
काजल अग्रवाल और गौतम किचलू। 

मुख्य बातें

  • काजल अग्रवाल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी कर ली है।
  • 30 अक्टूबर को मुंबई में धूमधाम से कपल की शादी हुई।
  • शादी के बाद अब काजल सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो गई हैं।

शादी के बाद जिंदगी में बहुत सारे बदलाव आते हैं। कुछ अपने आप होते हैं तो कुछ माता-पिता और बड़ों द्वारा करने के लिए कहा जाता है। ऐसा ही एक बड़ा बदलाव शादी के बाद लड़की के आखिरी नाम यानि सरनेम का बदलना होता। हालांकि आज के समय में कुछ महिलाएं अपना अंतिम नाम बदलना पसंद नहीं करती हैं, जबकि कुछ खुशी-खुशी अपने पति का सरनेम अपने फुल नेम के साथ जोड़ लेती हैं। न्यूली मैरिड अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने भी इसी परंपरा को अपनाया है। 

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को मुंबई में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी की। शादी के बाद हाल ही में, 7 नवंबर को काजल सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं और अपने नए पासपोर्ट कवर की एक तस्वीर शेयर कर हनीमून की जानकारी दी। अब काजल ने सबका ध्यान जिस चीज ने खींचा, वो अभिनेत्री का नाम है। काजल ने अपना सरनेम बदलकर अग्रवाल से किचलू कर लिया है और नए पासपोर्ट कवर ये नाम 'काजल किचलू' लिखा दिख रहा है।

इस बारे में अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने एक इंटरव्यू में कहा कि यह अद्भुत है, लेकिन मैं अभी से ही नई परिस्थितियों के अनुकूल ढलना शुरू कर रही हूं। मुझे मिसेज किचलू कहा जा रहा है। हालांकि, मुझे ये बुलाया जाना बहुत पसंद है। यह मेरे जीवन का एक नया दौर है और मैं अभी भी इसे आदत में डाल रही हूं।

काजल हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों का बहुत बड़ा नाम है। उन्‍होंने साल 2004 में फिल्म विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'क्यों हो गया ना' से डेब्यू किया था। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 2007 में 'लक्ष्मी कल्याणम' से डेब्यू किया था। काजल को पहचान एस.एस.राजमौली की फिल्म मगाधीरा से मिली। 

आपको बता दें, काजल के पति गौतम एक उद्यमी और डिजाइन कंपनी के संस्थापक हैं, जिसका नाम डिस्कर्न लिविंग है। रिपोर्ट्स के अनुसार, गौतम ने अपनी इंटीरियर डिजाइन कंपनी शुरू करने से पहले फैबफर्निश में उपाध्यक्ष और लाइफस्टाइल ब्रांड- द एलीफेंट कंपनी के सीईओ के रूप में काम किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर