Karwa Chauth: काजल अग्रवाल ने शादी के बाद रखा पहला करवाचौथ व्रत, पति गौतम किचलू के साथ मेहंदी लगवाती दिखीं

Kajal Aggarwal celebrates Karwa Chauth 2020: काजल अग्रवाल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं और आज उनका पहला करवा चौथ है...

Kajal Aggarwal Gautam Kitchlu celebrates Karwa Chauth 2020
काजल अग्रवाल और गौतम किचलू। 

मुख्य बातें

  • अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने हाल ही में शादी की है।
  • शादी के बाद काजल अग्रवाल पहला करवा चौथ मना रही हैं।
  • काजल ने फेस्टिवल के लिए तैयारियां करते हुए फोटोज शेयर की हैं।

साउथ अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने हाल ही में शादी की है। इसी के साथ काजल, नेहा कक्कड़, मिहिका बजाज और नीती टेलर की तरह इस साल शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ 2020 मना रही हैं। विवाहित महिलाएं करवा चौथ पर अपने पति की दीर्घायु और सफलता के लिए उपवास रखती हैं। काजल भी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं और आज उनका पहला करवा चौथ है। 

करवा चौथ सेलिब्रेशन से पहले काजल अग्रवाल ने फैन्स के साथ तैयारियों की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें काजल अग्रवाल इस फेस्टिवल के लिए तैयारियां करती दिख रही हैं। काजल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें अभिनेत्री काजल हाथों में मेहंदी लगवाती दिखी रही हैं उनके साथ पति गौतम किचलू भी नजर आ रहे हैं। फोटो पर हार्ट इमोजी भी बना हुआ है। 

सामने आई तस्वीर में काजल और गौतम के साथ निशा अग्रवाल भी नजर आ रही हैं। काजल की बहन निशा अग्रवाल अपने जीजा के हाथ में मेहंदी रख रही हैं। काजल ने रेड कलर का सूट पहना हुआ है। इसके साथ एक्ट्रेस ने चूड़ा और रेड बिंदी भी लगाई हुई है। अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी की है। शादी की घोषणा खुद काजल ने सोशल मीडिया पर की थी। 

आपको बता दें, काजल हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों का बहुत बड़ा नाम है। उन्‍होंने साल 2004 में फिल्म विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'क्यों हो गया ना' से डेब्यू किया था। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 2007 में 'लक्ष्मी कल्याणम' से डेब्यू किया था। काजल को पहचान एस.एस.राजमौली की फिल्म मगाधीरा से मिली। वहीं उनके पति गौतम एक उद्यमी और डिजाइन कंपनी के संस्थापक हैं, जिसका नाम डिस्कर्न लिविंग है। रिपोर्ट्स के अनुसार, गौतम ने अपनी इंटीरियर डिजाइन कंपनी शुरू करने से पहले फैबफर्निश में उपाध्यक्ष और लाइफस्टाइल ब्रांड- द एलीफेंट कंपनी के सीईओ के रूप में काम किया है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर