Kajal Aggarwal Photos: शादी के बाद काजल अग्रवाल ने शेयर कीं Gaur Puja की फोटोज, दिलकश अंदाज में आईं नजर

Kajal Aggarwal Pics: स‍िंघम फेम अदाकारा काजल अग्रवाल हाल ही में बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी है। उनकी शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Kajal aggarwal gaur puja pics
Kajal aggarwal gaur puja pics 

मुख्य बातें

  • काजल अग्रवाल बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं।
  • 30 अक्टूबर को काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी हुई है।
  • दूल्हा-दुल्हन बने काजल और गौतम एकसाथ बहुत खूबसूरत दिख रहे हैं।

Kajal Aggarwal Pics: स‍िंघम फेम अदाकारा काजल अग्रवाल हाल ही में बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी है। उनकी शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। खुद काजल अग्रवाल अपनी हर रस्‍म की तस्‍वीरें फैंस के साथ साझा कर रही हैं। मेहंदी, हल्‍दी, शादी के बाद अब उन्‍होंने गौर पूजा की फोटोज साझा की हैं जिसमें वह काफी दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं। गौर पूजा काफी अहम पूजा मानी जाती है।

गौर पूजा के दौरान काजल अग्रवाल लाइट कलर के लहंगे में नजर आई हैं जिसे मशहूर डिजाइनर अनीता डोंगरे ने डिजाइन किया है अपनी पोस्‍ट के जरिए काजल अग्रवाल ने अनीता डोंगरे को इस खूबसूरत परिधान के लिए शुक्रिया कहा है। इस अवसर पर काजल ने अनीता डोंगरे के ही ब्रैंड की ज्‍यूलरी कैरी की है जो उन पर खूब जच रही है। काजल की इन तस्‍वीरों को लाखों फैंस पसंद कर चुके हैं।

शादी में पहना इस डिजाइनर का लहंगा

काजल अग्रवाल ने गौर पूजा में अनीता डोंगरे का परिधान पहना तो शादी में उन्‍होंने अनामिका खन्‍ना के लहंगे को कैरी किया। इस लाल रंग के लहंगे में काजल किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं। जिसने भी उनकी ये तस्‍वीरें देखीं, वह उनकी खूबसूरत पर मोहित हो गया। यही वजह है कि उनकी इन तस्‍वीरों को 13 लाख यूजर्स ने लाइक किया। खासबात ये है कि इस लहंगे के साथ उन्‍होंने जयपुर की सुनीता शेखावत की ज्‍यूलरी कैरी की।

अभिनेत्री काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी की घोषणा खुद काजल ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर दी थी। काजल हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों का बहुत बड़ा नाम है। उन्‍हों ने साल 2004 में फिल्म विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'क्यों हो गया ना' से डेब्यू किया था। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 2007 में 'लक्ष्मी कल्याणम' से डेब्यू किया था। काजल को पहचान एस.एस.राजमौली की फिल्म मगाधीरा से मिली। 



वहीं उनके पति गौतम एक उद्यमी और डिजाइन कंपनी के संस्थापक हैं, जिसका नाम डिस्कर्न लिविंग है। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा कैथेड्रल एंड जॉन कॉनन स्कूल से की है और वह टफ्ट्स यूनिवर्सिटी, मेडफोर्ड, यूएसए के पूर्व छात्र हैं, जहां से उन्होंने अपनी उच्च पढ़ाई पूरी की। बाद में उन्होंने अपनी व्यावसायिक पढ़ाई INSEAD, फ्रांस में की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, गौतम ने अपनी इंटीरियर डिजाइन कंपनी शुरू करने से पहले फैबफर्निश में उपाध्यक्ष और लाइफस्टाइल ब्रांड- द एलीफेंट कंपनी के सीईओ के रूप में काम किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर