गर्दन पर लव बाइट, गाल पर किस, वायरल हुई Jacqueline Fernandez- Sukesh Chandrashekar की प्राइवेट फोटो

Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrashekhar Viral Photo: जैकलीन फर्नांडिज और ठग सुकेश चंद्रशेखर की प्राइवेट फोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में जैकलीन की गर्दन पर लव बाइट नजर आ रहा है।

Jacqueline Fernandez, Sukesh Chandrashekhar
Jacqueline Fernandez, Sukesh Chandrashekhar 
मुख्य बातें
  • 200 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में ईडी जैकलीन फर्नांडिज से लगातार पूछताछ कर रही है।
  • जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
  • फोटो में सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन को किस कर रहा है।

Jacqueline Fernandez Viral Photo: 200 करोड़ रुपए की ठगी के मामले में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज का अफेयर सुर्खियों में है। जैकलीन फर्नांडिज को इस केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी)  लगातार पूछताछ के लिए समन कर रही हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है। इस कारण वह देश भी नहीं छोड़ सकती हैं। अब जैकलीन और सुकेश की एक प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में सुकेश जैकलीन को किस करते हुए नजर आ रहा है। यही नहीं, जैकलीन की गर्दन पर लव बाइट साफ नजर आ रही है। जैकलीन ने प्रिंटेड टॉप पहना हुआ है। वहीं सुकेश हुडी में नजर आ रहा है। इससे पहले भी जैकलीन और सुकेश का एक फोटो वायरल हुआ था। फोटो में जैकलीन सुकेश को किस कर रही हैं। सुकेश मिरर सेल्फी ले रहा है। आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस सुकेश चंद्रशेखर को डेट करने की बात को नकार चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cinema Beast (@beast_cinema)

Also Read: जैकलीन फर्नांडिस ने फिर से टॉपलेस होकर उड़ाए होश, हॉट लुक पर 10 मिनट में आए 3 लाख लाइक

सुकेश ने दिए थे महंगे गिफ्ट्स 
सुकेश चंद्रशेखर ने कहा था कि वह जैकलीन फर्नांडिज के साथ रिलेशनशिप में थे। उन्होंने एक्ट्रेस को कई महंगे गिफ्ट्स देने की बात भी मानी थी। जैकलीन फर्नांडिस को छप्पन लाख का घोड़ा, करोड़ों की गाड़ियां और कई महंगी ज्वेलरी दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर ने मनी लॉन्ड्रिंग की कमाई से 25 से 30 करोड़ जैकलीन फर्नांडिस पर भी खर्च करने की बात कही है। जैकलीन के अलावा नोरा फतेही भी इस मामले में गवाह हैं। नोरा फतेही से भी ईडी ने पूछताछ किया था।

Sukesh Chandrasekhar claims he was in a relationship with Jacqueline  Fernandez: Report | Hindi Movie News - Times of India

मम्मी को पड़ा था दिल का दौरा
जैकलीन फर्नांडिज की मम्मी किम फर्नांडिज को दिल का दौरा पड़ा था। जैकलीन वीडियो कॉल के जरिए अपनी मम्मी की हेल्थ अपडेट ले रही थीं। जैकलीन को इससे पहले उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया था।

एक्ट्रेस एक शो के लिए देश से बाहर जा रही थी। उन्हें केवल मुंबई में अपने आवास के लिए हवाई अड्डे से निकलने की अनुमति दी गई है। वह मस्कट के लिए एयर इंडिया की उड़ान में सवार थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर