Jacqueline Fernandez की मम्मी को अचानक पड़ा दिल का दौरा, इस वजह से अस्पताल में नहीं जा सकती हैं एक्ट्रेस

Jacqueline Fernandez Mother Health Update: जैकलीन फर्नांडिज की मम्मी किम को दिल का दौरा पड़ा है। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। जानिए अब कैसी है जैकलीन की मम्मी की तबीयत...

Jacqueline Fernandez Mother
Jacqueline Fernandez Mother 
मुख्य बातें
  • जैकलीन फर्नांडिज की मम्मी को दिल का दौरा पड़ा है।
  • जैकलीन फर्नांडिज की मम्मी को अस्पताल ले जाया गया है।
  • जैकलीन की मम्मी फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही हैं।

Jacqueline Fernandez Mother Health. जैकलीन फर्नांडिज इन दिनों अलग-अलग कारण से काफी मुसीबत में फंसी हुई है। 200 करोड़ रुपए की ठगी के कारण प्रवर्तन निदेशालय उनसे पूछताछ कर रही है। अब, उनकी मम्मी किम की तबीयत अचानक से बिगड़ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिज की मम्मी को दिल का दौरा पड़ा है।  

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन (Jacqueline Fernandez Mother Health) के पेरेंट्स बहरीन में रहते हैं। दिल का दौरा पड़ने के बाद किम फर्नांडिज को अस्पताल ले जाया गया है। राहत की बात है कि जैकलीन की मां अब खतरे से बाहर हैं। वहीं, एक्ट्रेस मुंबई में ही हैं। वह लगातार अपने रिश्तेदारों के संपर्क में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस वीडियो कॉल के जरिए वह अपनी मम्मी की हेल्थ अपडेट ले रही हैं। आपको बता दें कि 200 करोड़ रुपए की ठगी के मामले में जैकलीन फर्नांडिज फिलहाल देश को छोड़ नहीं सकती हैं।

Jacqueline Fernandez की मां को पड़ा दिल का दौरा, बहरीन के अस्पताल में किया  गया भर्ती | jackqueline mother heart attack and she admit in hospital in  bahreen - Hindi Oneindia

Also Read: जैकलीन फर्नांडिस ने फिर से टॉपलेस होकर उड़ाए होश, हॉट लुक पर 10 मिनट में आए 3 लाख लाइक

जारी है लुक आउट सर्कुलर (Jacqueline Fernandez ED Case)
जैकलीन के खिलाफ ईडी ने लुक आउट सर्कुलर जारी किया है। इससे पहले उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया था। एक्ट्रेस एक शो के लिए देश से बाहर जा रही थी। उन्हें केवल मुंबई में अपने आवास के लिए हवाई अड्डे से निकलने की अनुमति दी गई है। वह मस्कट के लिए एयर इंडिया की उड़ान में सवार थीं। ईडी के सूत्रों के अनुसार वसूली केस में सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को महंगे तोहफे दिए थे। 

Jacqueline Fernandez raises the oomph factor with her steamy pictures |  Times of India

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन अब फिल्म राम सेतु में नजर आएंगी। इस फिल्म में जैकलीन के अलावा अक्षय कुमार और नुशरत भरुचा लीड रोल में हैं। ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी। 

जैकलीन इसके अलावा रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में भी काम करेंगी। सर्कस में जैकलीन के साथ रणवीर सिंह होंगे। इसके अलावा वह अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे में भी नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर