अनिल कपूर ने पत्नी सुनीता को गिफ्ट की कितनी महंगी कार? 56वें जन्मदिन पर दी चमचमाती मर्सडीज

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने पत्नी के 36वें जन्मदिन पर एक शानदार चमचमाती हुए मर्सडीज बेंज सीरीज की कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत फैंस को हैरान कर सकती है।

Anil Kapoor expensive car gift on wife's Birthday
अनिल कपूर ने जन्मदिन पर पत्नी को गिफ्ट की मर्सडीज कार 

मुख्य बातें

  • पेशे से कॉस्ट्यूम डिजायनर हैं अनिल कपूर की पत्नी सुनीता
  • अभिनेता ने जन्मदिन पर गिफ्ट की मर्सडीज बेंज सीरीज की कार
  • अनिल कपूर ने पुराने दिनों को याद करते हुए सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

मुंबई: अनिल कपूर की पत्नी सुनीता ने गुरुवार, 25 मार्च को अपना 56वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर पति अनिल और बेटी सोनम कपूर ने कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर को मिठाई खिलाते हुए नजर आए। रिपोर्ट्स पर नजर डालें तो पता चलता है कि अनिल कपूर ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी पत्नी के लिए एक नई कार गिफ्ट की है।

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों के अनुसार, यह एक काली मर्सिडीज-बेंज है, जिसे अपनी बेटर हाफ को एक्टर की ओर से गिफ्ट किया गया है। मर्सिडीज एक जर्मन ऑटोमोटिव निर्माता कंपनी है जो लग्जरी और बिजनेस दोनों प्रकार के वाहनों को बनाने के लिए जानी जाती है।

तस्वीरों के अनुसार, नई नई कार में सामने की तरफ एक शानदार डिजायन और हेडलाइड का सुपर स्टाइलिश लुक है। कंपनी का लोगो कार की ग्रिल पर लगा हुआ है। डिजाइन पर गौर करें तो पता चलता है कि यह मर्सिडीज-बेंज GLS हो सकती है और इसकी कीमत 1 करोड़ रुपए के आस-पास बताई जा रही है।

2018 में वापस, ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे पोस्ट में अनिल कपूर ने खुलासा किया था कि उनकी और पत्नी सुनीता की प्रेम कहानी एक शरारत भरे कॉल के रूप में शुरू हुई थी। अभिनेता ने बताया था कि उनके एक दोस्त ने सुनीता को प्रैंक करने के लिए नंबर दिया था और जब उन्होंने पहली बार सुनीता से बात की तो उनकी आवाज़ से प्यार हो गया।

एक पार्टी में मुलाकात के बाद दोनों बातचीत करने लगे और जल्द ही दोस्त बन गए। अनिल कपूर ने खुलासा किया था कि शादी से पहले उन्होंने 10 साल तक सुनीता को डेट किया था।

इस बीच, अभिनेता ने अपनी पत्नी के लिए जन्मदिन पर एक सुंदर नोट शेयर किया, जिसमें दोनों के एक साथ लंबा सफर तय करने की बात लिखी थी। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीरों की एक सीरीज साझा की, जिसमें कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो सुनीता!' 

अभिनेता ने अपने पोस्ट में लिखा कि स्थानीय बसों में थर्ड क्लास के ट्रेन के डिब्बों में यात्रा करने तक और उसके बाद के कई अनुभव उन्होंने सुनीता के साथ शेयर किए हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर