'मैं फिर से 16-17 थप्पड़ मारूंगा'- जैकी श्रॉफ का खुलासा, अनिल कपूर को दिलाई 'परिंदा' फिल्म की याद

जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर की मजेदार मीम तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इसमें जैकी श्रॉफ एक पुराने किस्से का खुलासा करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

Jackie Shroff funny way to tease Anil Kapoor
अनिल कपूर को लेकर जैकी श्रॉफ का मजेदार खुलासा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मजेदार तस्वीरों के साथ जैकी श्रॉफ ने याद दिलाया दिलचस्प किस्सा
  • अनिल कपूर के साथ फिर फिल्म करने को लेकर किया पोस्ट
  • फिल्मी दुनिया की सबसे चर्चित जोड़ियों शुमार रहा है नाम

मुंबई: बॉलीवुड की पावरहाउस एंटरटेनर जोड़ी अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ शुक्रवार को एक मजाकिया पोस्ट के बाद फैंस के बीच चर्चा में आ गई। चाहे 80 के दशक की प्रतिष्ठित फिल्म 'राम लखन' हो या फिर 90 के दशक की 'रूप की कहानी राजा', रील लाइफ और रियल लाइफ में जैकी श्रॉफ- अनिल कपूर का रिश्ता भाईयों जैसा रहा है।

सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर ने अक्सर फिल्मों में जैकी श्रॉफ के छोटे भाई की भूमिका निभाई है और उनका सहयोग हमेशा सिल्वर स्क्रीन पर एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुआ है।

अपने नए सहयोग के बारे में अपने प्रशंसकों को चिढ़ाते हुए, कपूर ने इंस्टाग्राम कहानी पर काम किया और उनकी दो स्पष्ट तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में, 'मि। भारत के स्टार ने उनके बीच दो मजाकिया काल्पनिक संवाद लिखे।

पहले स्नैप पर उन्होंने लिखा, 'मैं फिर से 16-17 थप्पड़ मारूंगा जैसाकि मैंने परिंदा फिल्म में मारे थे। अगर नहीं बताया कि हमारी फिल्म कब शुरू होगी!!!'

Jackie Shroff and Anil Kapoor

 अगली तस्वीर में अनिल कपूर उन्हें जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं, 'बहुत जल्द.. स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है!!!'

Jackie Shroff and Anil Kapoor

दोनों अभिनेताओं ने आखिरी बार 2001 की ड्रामा फिल्म 'लज्जा' में साथ काम किया था जो विदेशों में एक बड़ी व्यावसायिक हिट साबित हुआ। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अनुभवी स्टार अभिनेत्रियां रेखा, माधुरी दीक्षित और मनीषा कोईराला ने भी सहायक भूमिकाएं निभाई थीं।

इसके अलावा इस जोड़ी ने 'राम लखन', 'कभी ना कभी', 'त्रिमूर्ति', '1942 ए लव स्टोरी', 'रूप की रानी चोरों का राजा', 'परिंदा', 'काला बाजार' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। साथ ही 'कर्म’, 'युद्ध’, 'अंधेर बहार’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

इस बीच वर्कफ्रंट पर अनिल अगली बार राज मेहता के निर्देशन में बनी 'जुग जुग जियो' में वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू सिंह के साथ मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। इसके अलावा, उनके पास भूषण कुमार, संदीप रेड्डी वांगा और मुराद खेतानी की रणबीर कपूर और बॉबी देओल के साथ 'एनीमल' फिल्म भी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर