फिल्म स्टार गोविंदा का जल्द TV पर होने वाला है डेब्यू? इस टीवी शो में नजर आ सकते हैं 'हीरो नंबर 1'

Govinda TV Debut rumors: मां-बेटी की कहानी पर आधारित स्टार प्लस के टीवी शो चीकू की मम्मी दूर की शो में बॉलीवुड और डांस स्टार गोविंदा के नजर आने की चर्चा है।

Bollywood actor Govinda to debut on TV
बॉलीवुड एक्टर गोविंदा 

मुख्य बातें

  • गोविंदा के स्टार प्लस के नए टीवी शो में नजर आने की चर्चा
  • मिथुन चक्रवर्ती और गोविंदा के नाम को लेकर आईं कई रिपोर्ट्स
  • टीवी शो 'चीकू की मम्मी दूर की' में नजर आ सकते हैं अभिनेता, होगा डांस का दिलचस्प ट्विस्ट!

मुंबई: स्टार प्लस के आगामी टीवी शो, चीकू की मम्मी दूर की मां-बेटी के रिश्ते की एक खूबसूरत कहानी को चित्रित करने वाले अपने आकर्षक प्रोमो के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है। परिधि शर्मा और वैष्णवी प्रजापति की भूमिका वाला यह शो एक मां-बेटी की जोड़ी की एक आशाजनक कहानी के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं और डांस के माध्यम से उनमें एक सामान्य जुड़ाव होता है। जहां दर्शक इस डेली सोप का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए और भी अधिक लोगों को आकर्षित करने के लिए एक बड़े सरप्राइज के लिए तैयार है।

चैनल अपने कंटेंट को लोकप्रिय बनाने के लिए लगातार बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ जुड़ रहा है, और इस नोट पर, स्टार प्लस के प्रमुख शो 'चीकू की मम्मी दुर की' के निर्माता एक और अनुभवी हिंदी फिल्म स्टार के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

govinda debut in star plus tv show Chikoo Ki Mummy Durr kei

रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐसा लगता है कि या तो बॉलीवुड के हीरो नंबर 1, गोविंदा, या फिर फिल्म इंडस्ट्री के डिस्को डांसर, मिथुन चक्रवर्ती, को चीकू की मम्मी दूर की के एक विशेष भाग के लिए लिए जाने की उम्मीद है।

उद्योग जगत के एक प्रतिष्ठित सूत्र ने खुलासा किया है, 'मिथुन दा और गोविंदा को बॉलीवुड का डांसिंग लेजेंड माना जाता है। चूंकि शो में डांस एक महत्वपूर्ण पहलू है, इसलिए मेकर्स ने सोचा कि डांसिंग सुपरस्टार्स से बेहतर कोई नहीं है जिनके साथ शो के दौरान जुड़ना चाहिए।

मिथुन दा और गोविंदा को पर्दे पर एक अनोखा जादू पैदा करने के लिए जाना जाता है और निर्माता भी अपने शो के लिए ऐसी ही उम्मीद लगाए बैठे हैं। हालांकि, दोनों स्टार्स में से किसी एक को भी स्क्रीन पर देखना निश्चित रूप से एक रोमांचक बात होगी।'

गोविंदा और मिथुन चक्रवर्ती दोनों अपने आप में सिनेमाई प्रतीक हैं, और उनके आने से चीकू की मम्मी दूर की शो के चर्चा में आने की उम्मीद है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर