क्या सलमान खान के खिलाफ केआरके का साथ दे रहे गोविंदा? एक्टर ने खुद बताई असल सच्चाई

Govinda reaction about Kamal R Khan: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने केआरके का समर्थन करने जुड़ी मीडिया रिपोर्ट्स को खारिज किया है। अभिनेता का कहना है कि वह खुद कमाल आर खान की टिप्पणियों का शिकार रहे हैं।

Govinda clarification about supporting KRK
केआरके को सपोर्ट करने को लेकर बोले केआरके  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सलमान खान ने केआरके पर किया है मानहानि का मुकदमा
  • कमाल आर खान ने एक ट्वीट में 'गोविंदा' नाम लेते हुए कहा था धन्यवाद
  • अब बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने खुद बताई मामले की सच्चाई

मुंबई: अभिनेता गोविंदा ने एक्टर से फिल्म समीक्षक बने कमाल आर खान उर्फ केआरके के हालिया ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिसमें कथित तौर पर प्यार और समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया गया था। गोविंदा ने कहा है कि वह सालों से केआरके के संपर्क में नहीं हैं और साथ ही कहा कि ट्वीट में जिस व्यक्ति का उल्लेख है, वह उसी नाम से कोई और व्यक्ति हो सकता है, क्योंकि उसमें उन्हें टैग नहीं किया गया है।

केआरके ने 29 मई को ट्वीट किया था, 'गोविंदा भाई आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। मैं आपको निराश नहीं करूंगा!'

केआरके का यह ट्वीट ऐसे समय में आया है जब बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ उनकी कानूनी लड़ाई चल रही है। सलमान ने अपनी नई फिल्म 'राधे' की रिलीज के बाद केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। जबकि केआरके का दावा है कि यह मुकदमा फिल्म की उनकी समीक्षा का परिणाम था। सलमान की कानूनी टीम ने मानहानि का मामला व्यक्तिगत हमलों से संबंधित बताया और विशेष रूप से केआरके की ओर से एनजीओ, बीइंग ह्यूमन के बारे में टिप्पणी को आपत्तिजनक बताया।

क्या बोले गोविंदा?
अब बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का कहना है, 'मैंने केआरके का समर्थन करने के बारे में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स पढ़ीं। मैं सालों से केआरके के संपर्क में नहीं हूं - कोई मीटिंग नहीं, कोई फोन कॉल नहीं, और कोई मैसेज नहीं। यह गोविंदा नाम से कोई अन्य व्यक्ति हो सकता है। ट्वीट में मुझे टैग नहीं किया जा रहा है। फिल्म क्रिटिक मेरे और मेरी फिल्मों के बारे में भी अनफिट बयान दे चुका है।'

महामारी के बीच इसे 'उपद्रव पैदा करने' वाला 'एजेंडा' कहते हुए, अभिनेता ने कहा: 'मुझे सलमान और केआरके के बीच की सटीक समस्याओं के बारे में भी गहराई से नहीं पता है, लेकिन इस मामले में मेरा नाम घसीटा गया है। इसी तरह का प्रयास एक अन्य फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा की ओर से किया गया था, जिन्होंने कार्तिक आर्यन के कुछ फिल्मों को खोने से संबंधित एक मुद्दे में मेरा नाम लिया। दोनों प्रयास अभूतपूर्व महामारी के समय में उपद्रव पैदा करने के उद्देश्य से एजेंडे की तरह लगते हैं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर