Gauri Khan ने शेयर की बेटी Suhana की दिलकश तस्‍वीरें, शाहरुख की लाडली का अंदाज देख धड़का फैंस का द‍िल

Suhana Khan Latest Photos: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान की हॉट तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनकी ये तस्‍वीरें मां गौरी खान ने ही शेयर की है।

Suhana Khan Latest Photos
Suhana Khan Latest Photos 

मुख्य बातें

  • सुहाना खान की हॉट तस्‍वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग
  • मां गौरी खान ने शेयर कीं बेटी सुहाना खान की तस्‍वीरें
  • कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने सुहाना की तस्‍वीरों को किया पसंद

Suhana Khan Latest Photos: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान की हॉट तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ट्विटर से लेकर फेसबुक और इंस्‍टाग्राम पर उनकी दिलकश तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। चंद घंटे पहले सुहान की नई तस्‍वीरें उनकी मां गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर शेयर की है। गौरी खान ने बेटी सुहाना खान की तीन तस्‍वीरें साझा की हैं जिसमें वह अपने हाथ में Drink लेकर पूल किनारे बैठी हैं। नीले पानी के किनारे सफेद टॉप और डेनिम शॉर्ट पहनकर बैठीं सुहाना खान की अदाएं काफी दिलकश नजर आ रही हैं।

उनका अंदाज ऐसा लग रहा है कि किसी का भी दिल धड़कने लगे। उनकी अदाएं इतनी हॉट हैं कि किसी को भी देखकर पसीना आ जाए। सुहाना की इन तस्‍वीरों को लाखों यूजर्स अब तक लाइक कर चुके हैं। गौरी खान ने इन तस्‍वीरों को साझा करते हुए कैप्‍शन लिखा है- यस, ब्‍लू मेरा फेवरेट कलर है। इस कैप्‍शन के साथ उन्‍होंने नीले रंग की तितली भी बनाई है।

कुछ वक्‍त पहले सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए पुरानी फोटोज पर आए हेट कमेंट्स शेयर किए थे। सुहाना ने बताया कि किस तरह सोशल मीडिया पर उन्हें उनकी स्किन टोन को लेकर नफरत भरे कमेंट्स मिलते हैं। हालांकि इस सबसे बेपरवाह होकर गौरी खान समय समय पर सुहाना की तस्‍वीरें दुनिया को द‍िखाती रहती हैं। गौरी खान का मकसद है कि बेटी सुहाना अपने पिता की तरह ही सिनेमा में नाम कमाए। 

बता दें कि सुहाना खान खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1.5 मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं। सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं और अभी बॉलीवुड डेब्‍यू के मूड में नहीं है। हालांकि इतना साफ है कि बॉलीवुड डेब्‍यू के लिए सुहाना खान होमवर्क जरूर कर रही हैं।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर