Bollywood News: रिया चक्रवर्ती-अंकिता लोखंडे ने लिखा सुशांत के लिए इमोशनल नोट, सुहाना खान का नया लुक वायरल

Bollywood News 14 June 2021: रिया चक्रवर्ती ने 'बेबू' सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट। गदर की रिलीज को पूरे हुए 20 साल। जानें बॉलीवुड की दिनभर की चर्चित खबरें।

Bollywood trending Newsmakers  today 14 june 2021 Sushant Singh Rajput To Suhana khan Celebrities
बॉलीवुड सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • सुशांत के वकील ने जांच पर उठाए सवाल
  • गदर की रिलीज को पूरे हुए 20 साल
  • बॉलीवुड की दिनभर की चर्चित खबरें

गदर की रिलीज को पूरे हुए 20 साल
फिल्म गदर: एक प्रेम कथा सुपर डुपर हिट रही थी। फिल्म ने साल 2001 में इतिहास रच दिया था। सनी देओल स्टारर फिल्म आज भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। गदर को रिलीज हुए अब 20 साल पूरे हो चुके हैं। अनिल शर्मा की फिल्म लगान के साथ उसी दिन रिलीज हुई थी और दोनों फिल्मों को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा बताते हैं, 'जिस दिन मैं सही प्लॉट को क्रैक कर लूंगा, जो नाटक और यथार्थवाद के संयोजन की पेशकश करेगा, मैं सीक्वल पर काम करना शुरू कर दूंगा। मेरा बेटा उत्कर्ष, जिसने फिल्म में सनी के बेटे जीता की भूमिका निभाई है, बड़ा हो गया है, इसलिए दूसरी किस्त की गुंजाइश है।' 

सुशांत के वकील ने जांच पर उठाए सवाल
सुशांत सिंह राजपूत को गए पूरा एक साल बीत गया है। 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अभिनेता के घर पर वो संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। हालांकि, अभी तक सीबीआई किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक साल पूरा होने पर फैमिली वकील विकास सिंह ने जांच पर सवाल उठाया है। वकील विकास सिंह का कहना है कि बड़ा ताज्जुब है कि सीबीआई कुछ नहीं कर पाई। सीबीआई को एफआईआर में दर्ज लोगों और सुशांत सिंह राजपूत के घर पर मौजूद लोगों में खासतौर पर सिद्धार्थ पिठानी को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी चाहिए थी क्योंकि उन्होंने अपना स्टैंड बार-बार बदला। आज मैंने एम्स की कुछ रिपोर्टें भी सामने आती देखी हैं। एम्स के एक प्रमुख ने मुझे व्यक्तिगत रूप से बताया जब उन्होंने एसएसआर की तस्वीर से गला घोंटने का निशान देखा था कि यह 200% गला घोंटना है। अब अचानक वह कह रहा है कि यह सुसाइड का सीधा-सादा मामला है। हमें उम्मीद है कि नए सीबीआई निदेशक इस मामले को कुछ प्राथमिकता देंगे और जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल करेंगे। 

रिया चक्रवर्ती ने 'बेबू' सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट
रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर दिल छू लेने वाला पोस्ट किया है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपने 'बेबू' को याद करते हुए एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। जिसमें रिया और सुशांत एकसाथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। रिया चक्रवर्ती ने फोटो शेयर करेत हुए लिखा, 'ऐसा कोई क्षण नहीं है जब मुझे विश्वास हो कि आप अब यहां नहीं हैं। उन्होंने कहा कि समय सब कुछ ठीक कर देता है लेकिन आप मेरे समय और मेरे सब कुछ थे। मुझे पता है कि अब आप मेरे गार्जियन एंजेल हैं - मुझे अपनी दूरबीन से चांद से देख रहे हैं और मेरी रक्षा कर रहे हैं। मैं आपका हर रोज इंतजार करती हूं मुझे लेने आने के लिए, मैं तुम्हें हर जगह ढूंढता हूं। मुझे पता है कि तुम मेरे साथ हो।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rhea_chakraborty)

सुशांत की एम्स के मेडिकल बोर्ड की जारी की प्रारंभिक रिपोर्ट
सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज एक साल पूरे हो गए हैं। साल भर बाद एम्स के मेडिकल बोर्ड की प्रारंभिक रिपोर्ट सामने आई है। रिपोर्ट में ये कंफर्म किया गया है कि सुशांत की मौत आत्महत्या से हुई है। सीबीआई द्वारा गठित एम्स की फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को सुबह लगभग 10 बजकर 10 मिनट में आत्महत्या की है। उन्होंने 9.30 बजे पानी और अनार का जूस पीया था। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने अपने घर के नौकर से ये दो चीज मंगाई थी। जूस और पानी को मुंह से गॉल ब्लैडर तक जाने में कुछ वक्त लगा है। इसके अलावा सुशांत के शरीर में चोट के कोई निशान नहीं है। इसके अलावा शरीर में शराब भी नहीं है। फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की मौत का कारण एस्फिक्सिया बताया गया है। एस्फिक्सिया तब होता है जब आपके शरीर को आपको पास से बाहर रखने के लिए पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिलती है।

सुहाना खान का स्टनिंग लुक वायरल
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभी सुहाना ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग काफी जबरदस्त है। अब सुहाना ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की है। सुहाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बोल्ड तस्वीर शेयर की, जिससे फैंस की नजर नहीं हट रही है। सुहाना ने फोटो में ब्लैक कलर की शॉर्ट स्लीक ड्रेस पहनी हुई है और हेयर ओपन किए हुए हैं। सुहाना इस फोटो में काफी काफी स्टनिंग दिख रही हैं। 

एक्टर संचारी विजय का निधन
किच्चा सुदीप ने अपने फैन्स के साथ हाल ही में दुर्भाग्यपूर्ण खबर शेयर की है। साउथ स्टार किच्चा सुदीप ने ट्विटर पर बताया कि एक दुखद बाइक एक्सीडेंट के बाद फेमस कन्नड़ अभिनेता संचारी विजय का निधन हो गया है। अभिनेता 38 साल के थे। शनिवार को उनके एक्सीडेंट की खबर आई थी। संचारी विजय को बेंगलुरु में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्हें इमरजेंसी सर्जरी करानी पड़ी थी। दुर्भाग्य से आज अभिनेता संचारी विजय का निधन हो गया है। साउथ स्टार किच्चा सुदीप  ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस खबर को शेयर करते हुए लिखा, 'यह स्वीकार करना बहुत ही निराशाजनक दुखद है कि संचारी विजय का निधन हो गया है। इस लॉकडाउन में उनसे दो बार मुलाकात हुई। उनकी अगली फिल्म के लिए उत्साहित थे जो जल्दी आने वाली है। बहुत दुखद हुआ, उनके परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदना। RIP।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@lokhandeankita)

कई सेलेब्स ने किया सुशांत को याद
सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर फैंस और उनके करीबियों के लिए काफी इमोशनल दिन रहा है। सोशल मीडिया के जरिए कई सितारों ने उनके साथ बिताए पलों को एकबार फिर से शेयर किया है। अंकिता लोखंडे, सारा अली खान, कृति सेनन, भूमि पेडनेकर, मुकेश छाबड़ा, अर्जुन बिजलानी और पुलकित सम्राट सहित कई सितारों ने सुशांत को याद किया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर