Gehana Vasisth: 'गंदी बात' एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ पर रेप के आरोप, अभिनेत्री ने दिया महिला की बात का जवाब

Gehana Vasisth Rape Allegations Reply: गहना वशिष्ठ ने एक महिला की ओर से उन पर लगाए गए रेप संबंधी आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है।

Actress Gehna Vashisth
एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ 

मुख्य बातें

  • राज कुंद्रा केस को लेकर लगातार बयान दे रही हैं गहना वशिष्ठ
  • गंदी बाद सीरीज की एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस से जताई न्याय की उम्मीद
  • रेप के आरोप लगाने वाली महिला की बातों का गहना वशिष्ठ ने दिया जवाब

मुंबई: अभिनेत्री गहना वशिष्ठ की अग्रिम जमानत याचिका शुक्रवार तक के लिए स्थगित कर दी गई है। अब, अभिनेत्री चाहती है कि मुंबई पुलिस उनके खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला के बीच हुए व्हाट्सएप चैट और संदेशों को साझा करे। गहना का दावा है कि महिला झूठ बोल रही है और मैसेज उसके झूठ का पर्दाफाश करेंगे।

एक्ट्रेस गहना ने कहा, 'मुझे 4 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था, मेरा फोन और लैपटॉप पुलिस ने जब्त कर लिया था। उन उपकरणों में सभी चैट हैं जहां एक ही लड़की मुझे अपना काम देने के लिए धन्यवाद दे रही है और कभी-कभी ज्यादा पैसे भी मांगती है जो मैंने स्वेच्छा से नहीं दी थी कि उसका इरादा क्या था। मुझे पुलिस से बस यही उम्मीद है कि लड़की के साथ मेरी बातचीत को आगे लाया जाए और अदालत में पेश किया जाए।'

गहना का यह भी दावा है कि महिला ने फिल्म का प्रचार किया, प्रचार के लिए पैसे लिए और यहां तक ​​कि इसके लिए डब भी किया। उन्होंने कहा, 'उसने देखा होगा कि फिल्म की डबिंग के दौरान क्या शूट किया गया था और फिल्म के लिए एनओसी भी दी गई है।' गहना का दावा है कि शिकायत करने वाली लड़की के लगभग 50 अश्लील वीडियो हैं। गहना का यह भी सुझाव है कि पुलिस द्वारा लड़की की पृष्ठभूमि और उसके आरोपों की जांच की जानी चाहिए।

गहना के मुताबिक, महिला ने जनवरी 2020 में फिल्म की शूटिंग की थी। एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने कहा, 'मुझे फरवरी 2021 में गिरफ्तार किया गया था, उसके बाद वह आगे क्यों नहीं आई और केस दर्ज करने में इतना समय क्यों लगा? मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं राज कुंद्रा के समर्थन में सामने आई हूं। उसे इसलिए लगाया गया है कि मैं डर जाऊं और सच बोलना बंद कर दूं।'

वह यह भी बताती है कि उसी महिला ने अन्य निर्माताओं के खिलाफ तीन और ऐसे ही मामले दर्ज कराए हैं। अभिनेत्री का कहना है, 'मैं चौथी हूं और उनके आरोप एक जैसे हैं। यह अजीब बात है कि उसे शूटिंग के लिए मजबूर किया गया लेकिन उसने उनके साथ काम करना जारी रखा और अब वह बलात्कार का दावा करती है।'

बता दें कि कुछ दिनों पहले, मुंबई पुलिस ने दो पीड़ितों के बयान जारी किए, जिन्होंने दावा किया था कि उन्हें अश्लील सामग्री की शूटिंग में शामिल किया गया था। दो पीड़ितों में से, 20 वर्षीय ने आरोप लगाया था कि गहना वशिष्ठ ने उसकी इच्छा के खिलाफ जबरदस्ती अश्लील वीडियो शूट किए थे और महिला ने इसे रेप बताया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर