Bollywood News: Akshay Kumar का धमाकेदार Bell Bottom एक्शन VIDEO, गहना वशिष्ठ को कोई राहत नहीं

Top 5 Bollywood News: पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी से 6 घंटे तक पूछताछ हुई और एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म को लेकर इमोशनल पोस्ट भी लिखा। यहां देखिए बीते दिन की खबरें।

Latest Bollywood News in Hindi
बॉलीवुड न्यूज इन हिंदी (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर वीडियो हुआ रिलीज
  • सारा अली खान ने किया सोशल मीडिया पोस्ट- 'अम्मी-अब्बा मैंने नाक कटा दी'
  • हनी सिंह की पत्नी ने किया घरेलू हिंसा का केस, तमन्ना भाटिया को मिल सकती है मैडॉक फिल्मस की फिल्म

Bollywood News Wrap Newsmakers: फिल्म इंडस्ट्री यानी कि बॉलीवुड से 3 अगस्त 2021 को मंगलवार के दिन कई सारी दिलचस्प खबरें सामने आईं। यहां आइए एक नजर डालते हैं फिल्म जगत से जुड़ी कुछ ऐसी ही चुनिंदा बॉलीवुड न्यूज और सुर्खियों पर, जिनकी दिन भर के समय में चर्चा बनी रही। (Top Trending latest Bollywood News in Hindi)

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर रिलीज:
अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक रही बेल बॉटम का ट्रेलर वीडियो रिलीज हो चुका है। अक्षय कुमार सहित फिल्म की पूरी टीम ने मंगलवार 3 अगस्त को दिल्ली से ट्रेलर लॉन्च किया। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी नजर आने वाली हैं जो ट्रेलर में भी दिखी हैं।

इस फिल्म के लगभग साढ़े तीन मिनट के ट्रेलर में देखने को मिलता है कि भारत का एक हवाई जहाज हाईजैक हो जाता है और बंधक बनाए गए लोगों को छुड़ाने की प्लानिंग की जाती है। ये तय होता है कि लोगों को छुड़ाने कौन जाएगा तब अक्षय कुमार की एंट्री होती है और यहीं से इसके बाद वह अपने मिशन पर निकल पड़ते हैं।

सारा अली खान क्यों बोलीं- 'अम्मी अब्बा मैंने नाक कटवा दी?'

भारत में आम तौर पर उपयोग होने वाले मुहावरे का प्रयोग अपनी एक पोस्ट में सारा अली खान ने किया जिसके साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया और लिखा, 'अम्मी अब्बा मैंने अपनी नाक कटवा दी' थोड़ी देर वीडियो देखने पर पता चलता है कि शायद शूटिंग के दौरान सारा की नाक सच में कट गई है और उससे खून निकल रहा है।

हनी सिंह पर पत्नी ने लगाए घरेलू हिंसा के आरोप, कोर्ट केस दर्ज:

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ कोर्ट केस किया है और पति पर मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं। कोर्ट ने हनी सिंह को नोटिस भेजते हुए 8 तारीख तक जवाब देने के लिए कहा है। हनी सिंह की पत्नी के रैपर पर गंभीर आरोप हैं और इसी वजह से अचानक इस पूरे मामले पर लोगों की निगाहें टिक गई हैं।

पोर्नोग्राफी केस में गहना वशिष्ठ को कोई राहत नहीं:
अश्लील फिल्में बनाने के मामले में आरोपों से घिरीं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को मुंबई सेशंस कोर्ट की ओर से कोई राहत नहीं मिली है। गहना ने गिरफ्तारी के डर से अदालत में अंतरिम जमानत याचिका दायर की थी। कोर्ट ने गहना को इस मामले में फिलहाल कोई राहत देने से मना कर दिया और अब गहना के मामले की अगली सुनवाई 6 अगस्त यानी आने वाले शुक्रवार को की जाएगी।

कृति सेनन के बाद तमन्ना भाटिया को मैडॉक फिल्म्स ने किया साइन?

बॉलीवुड के फ़िल्म प्रोड्यूसर दिनेश विजन फिल्म मिमी ख़ूब सराही जा रही है और नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ फ़िल्म को दर्शकों के साथ एनालिस्ट और क्रिटिक्स ने भी पसंद किया है। अब ऐसी खबर है कि दिनेश विजन की कम्पनी मैडॉक फिल्म्स ने अपना अगला प्रोजेक्ट एक वेब सीरीज़ रखा है जिसमें बाहुबली फिल्म की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, दिनेश विजन ने इस प्रोजेक्ट के लिए तमन्ना को साइन कर लिया है और यह वेब सीरीज़ हिंदी में होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर