आमिर खान को कॉपी करना फवाद खान को पड़ा महंगा, किडनी खराब होने के कारण अस्पताल में होना पड़ा एडमिट

फवाद खान को बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करना पड़ा भारी। एक्टर ने कहा, बॉडी ट्रासफॉर्मेशन के लिए आमिर खान और Christian Bale से इंस्पीरेशन ली। लेकिन इसकी वजह से मुझे अस्पताल में एडमिट होना पड़ा। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

fawad khan and aaamir khan
fawad khan and aaamir khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • फवाद खान अपनी फिल्म द लींजेंड ऑफ मौला जट्ट के प्रमोशन में बिजी है
  • एक्टर को बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा
  • आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'द लींजेंड ऑफ मौला जट्ट' के प्रमोशन में बिजी है। प्रमोशन के दौरान फवाद ने फिल्म से जुड़ा किस्सा सुनाया। एक्टर ने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्हें बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करना था। उन्होंने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए आमिर खान और Christian Bale से इंस्पीरेशन ली थी, लेकिन इसका उल्टा हो गया और उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

फवाद खान ने कहा, 'फाइटर जैसी बॉडी बनाने के लिए मेरे पास उतना समय नहीं था, इसलिए मैंने जरूरत से ज्यादा चीजें की। इसकी वजह से मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा'। उन्होंने कहा, 'ये सही चीज नहीं है मैं अब ऐसा कभी नहीं करूंगा। फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन करना आसान काम नहीं है, इसलिए इस तरह के फैसले लेने से पहले सोच लें वर्ना आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता हैं। उन्होंने कहा मैं 10 दिनों तक अस्पताल में भर्ती था, मेरी किडनी तक सही तरीके से काम नहीं कर रही थी'।

ये भी पढ़ें - Jhalak Dikhlaa Jaa 10: दुती चंद ने अपनी गर्लफ्रेंड को डेडिकेट किया परफॉर्मेंस, बोलीं- मेरी लाइफ में हीरो नहीं हीरोइन है

आमिर खान को कॉपी करना फवाद खान को पड़ा भारी 

उन्होंने आगे कहा मुझे पूरी तरह से ठीक होने में 3 महीने का समय लग गया। एक्टर ने कहा, 'मेरे पास एक से डेढ़ महीना का समय था। कम समय में जल्दी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करने की चाहत में मेरे साथ ऐसा हआ। मैं Christian Bale या आमिर खान नहीं हूं। मैंने उनकी तरह बनने की कोशिश की। अगर मेरे पास 6 महीने होते तो मौला जट्ट का लुक अलग होता है। मैं इस तरह के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए कभी किसी को प्रोत्साहित नहीं करूंगा।

फवाद खान और माहिरा खान 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' में नजर आएंगे। ये पाकिस्तान की सबसे महंगी फिल्मों में से एक हैं। 22 अक्टूबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर